test

Coronavirus: फिल्म '3 इडियट्स' का वायरल हुआ ‘वायरस’, याद आया वो सीन

नई दिल्ली। दुनियाभर में कोरोना (Corona) कहर बरपा रहा है, लोग अपने अपने घरों में बैठ कर इस मुश्किल घड़ी को काट रहे हैं, ऐसे में भूली बिसरी यादों के सहारे और तरह तरह के कामों में लग कर लोग समय काट रहे हैं। गनीमत है कि सोशल मीडिया के युग में हम सब आसानी से दुनिया से जुड़ कर अपना समय बिता रहे हैं। लेकिन आज के मुश्किल दौर में फिल्म 3 ईडियट्स की सभी को याद आ रही है।

इस फिल्म में वायरस का बार बार ज़िक्र होता है, फिल्म 3 ईडियट्स में शरमन जोशी और उनकी पूरी टीम अपने कॉलेज के प्रिंसिपल को 'वायरस' नाम से पुकारते हैं, फिल्म में एक सीन ऐसा है जो आज के हालात पर सटीक है।

फल्म में आमिर खान और शरमन जोशी सीढ़ियों पर बैठे अपने प्रिंसिपल को कोसते रहते हैं, फिल्म में राजू का रोल निभाने वाले शरमन नशे की हालत में प्रिंसिपल के लिए भगवान से प्रार्थना करते हैं 'भगवान मैं नॉनवेज खाना छोड़ दूंगा...हजारों अगरबत्ती जलाऊंगा.. बस इस वायरस को उठा लें.. नर्क में जलाओ उसे...पकोड़े बनाओ।'

राजकुमार हीरानी की फिल्म '3 इडियट्स' में लीड रोल में आमिर खान, शरमन जोशी, आर माधवन, बोमन ईरानी और करीना कपूर हैं, इनके अभिनय की लोग आज दाद देते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2UyTuCP
Coronavirus: फिल्म '3 इडियट्स' का वायरल हुआ ‘वायरस’, याद आया वो सीन Coronavirus: फिल्म '3 इडियट्स' का वायरल हुआ ‘वायरस’, याद आया वो सीन Reviewed by N on March 25, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.