test

Coronavirus: अस्पताल में भी सेलेब्रिटी की तरह रखा जा रहा है कनिका का ख़्याल, हर 4 घंटे में बदलती है स्टाफ की शिफ्ट

नई दिल्ली। मशहूर गायिका कनिका कपूर इन दिनों कोरोना वायरस के जाल में ऐसी जकड़ चुकी है कि इससे छुटकारा मिलने का नाम ही नही ले रहा है। अभी हाल ही में उनका दूसरी बार टेस्ट किया गया। और वह दूसरी बार भी कोविड-19 से संक्रमित पाई गईं। उनकी जांच में लगे डॉक्टर्स भी विशेष सावधानियों के साथ उनका इलाज करने में लगे हुए है। उनके रख रखाव में विशेष सावधानियां भी बरती जा रही है इसके अलावा उनका ख्याल एक मरीज के तौर पर नही बल्कि सेलिब्रटी के तौर पर किया जा रहा है। संक्रमित पाई गईं कनिका कपूर इस समय पीजीआई अस्पताल में भर्ती हैं। और यहा आने के बाद उन्होनें अस्पताल के स्टाफ और व्यवस्था पर कई तरह के आरोप लगाए थे।

बता दे कि अस्पताल में भर्ती होने के दौरान कनिका ने यहां के डॉक्टर्स स्टाफ और व्यवस्था पर कई तरह के आरोप लगाए थे। उन्होंने अपने बयान में कहा था कि उनके साथ यहा पर गलत तरीके का व्यवहार किया जा रहा है और सुविधाओं से वंचित रखा जा रहा है। आपको बता दें कि कनिका कपूर के कोरोना संक्रमित होने का पता बीते शुक्रवार को चला। इसके बाद उनका लखनऊ में इलाज चल रहा है। तीन दिन इलाज के बाद सोमवार को उनका फिर से कोरोना वायरस का टेस्ट हुआ। जिसमें वह दोबोरा कोविड 19 से संक्रमित पाई गईं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3doRPYR
Coronavirus: अस्पताल में भी सेलेब्रिटी की तरह रखा जा रहा है कनिका का ख़्याल, हर 4 घंटे में बदलती है स्टाफ की शिफ्ट Coronavirus: अस्पताल में भी सेलेब्रिटी की तरह रखा जा रहा है कनिका का ख़्याल, हर 4 घंटे में बदलती है स्टाफ की शिफ्ट Reviewed by N on March 24, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.