test

Coronavirus के डर के बीच ट्रेनर के साथ वर्कआउट करती दिखीं कंगना रनौत, कहा- ट्रेनिंग कभी खत्म नहीं होती.. देखें वीडियो

नई दिल्ली | कोरोना वायरस का खतरा पूरे विश्व में तेज़ी से बढ़ रहा है। भारत में भी लोग इसे लेकर सर्तकता बरत रहे हैं। पीएम मोदी ने भी कोरोना वायरस के कहर से बचने के लिए हर मुमकिन प्रयास करने की अपील की है। उन्होंने देशवासियों को वर्क फ्रॉम होम का संदेश दिया। बॉलीवुड में भी इसे लेकर लगातार जागरुकता देखने को मिल रही है। कई स्टार्स ने खुद को आइसोलेट कर लिया है तो कई घर पर रहकर भी खुद को कैसे फिट रखे इसके बारे में जानकारी दे रहे हैं।

कटरीना कैफ, करीना कपूर खान जैसे स्टार्स पहले ही घर से वर्कआउट करने के बारे में बता चुके हैं। इस कड़ी में अब बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत का नाम भी शामिल हो गया है। उन्होंने हाल ही में एक वीडियो साझा किया है जिसमें वो अपने ट्रेनर के साथ वर्कआउट करती हुई दिखाई दे रही हैं।

स्टार्स अपनी फिटनेस का ख्याल हमेशा रखते हैं तो ऐसे मुश्किल और डर के माहौल के बीच कैसे घर में ही खुद को फिट रखे इसके लिए सेलेब्स लगातार मोटिवेट कर रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2xbp2Xn
Coronavirus के डर के बीच ट्रेनर के साथ वर्कआउट करती दिखीं कंगना रनौत, कहा- ट्रेनिंग कभी खत्म नहीं होती.. देखें वीडियो Coronavirus के डर के बीच ट्रेनर के साथ वर्कआउट करती दिखीं कंगना रनौत, कहा- ट्रेनिंग कभी खत्म नहीं होती.. देखें वीडियो Reviewed by N on March 20, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.