test

तैमूर अली खान ने फोटोग्राफर्स को देख पिता सैफ से कही बात, दिया यूं रिएक्शन, वायरल Video

नई दिल्ली। तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की तस्वीरों को हर कोई देखना बेहद पसंद करता है कभी कभी तो वे पैपराजी को देख इतने परेशान हो जाते है कि वो चिल्लाते हुए भी नज़र आ जाते है । और इन तस्वीरों को भी फोटोग्राफर्स अपने कैमरो में कैद करना पसंद करते है। तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) अपनी क्यूट हरकतों के चलते ही सोशल मीडिया का सुपरस्टार बन चुका है। उनकी तस्वीरें और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोरते हैं। ऐसा ही नजारा अभी हाल ही में देखने को मिला। जिसमें तैमूर अली खान फोटोग्राफर्स को देख जबरदस्त रिएक्शन देते नज़र आ रहे हैं।

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के वर्क फ्रंट की बात करें तो बात हाल ही में एक्ट्रेस फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आई हैं। इस फिल्म में करीना कपूर ने एक दबंग पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया है। इसके अलावा एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के साथ मुख्य भूमिका अदा करती नजर आएंगी। वहीं, सैफ अली खान की बात करें तो वह आखिरी बार जवानी जानेमन में दिखाई दिए हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2IQ3uC1
तैमूर अली खान ने फोटोग्राफर्स को देख पिता सैफ से कही बात, दिया यूं रिएक्शन, वायरल Video तैमूर अली खान ने फोटोग्राफर्स को देख पिता सैफ से कही बात, दिया यूं रिएक्शन, वायरल Video Reviewed by N on March 16, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.