test

46 साल में बने ऐसे हालात, ट्विंकल ने लॉकडाउन में खाया पहली बार मां के हाथ का खाना

अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर एक अहम खुलासा किया है उन्होंने बताया कि लॉक डाउन के दौरान उन्हें अपनी मां के हाथ से बने खाने का आनंद मिला । उनके जीवन में 46 साल में पहली बार ऐसी महामारी आई, जिसके कारण लॉक डाउन हुआ है। इस दौरान उन्हें अपनी मां के हाथ से बने फ्राइड राइस खाने का मौका मिला।

ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है जिसमें फ्राइड फ्राइड राइस दिख रहा है। जिसे उनकी मां डिंपल कपाड़िया ने बनाया था, ट्विंकल ने कहा 46 साल में पहली बार ऐसी महामारी आई, जिसके कारण देशभर में लॉक डाउन हुआ। इस दौरान मेरी मां ने मेरे लिए कुछ खाने खाना बनाया। इस फ्राइड राइस से मुझे समझ में आया कि लोग मां के हाथ का खाना क्यों चाहते हैं। आपको बता दें कि ट्विंकल खन्ना लॉकडाउन के समय अपने परिवार के साथ वक्त बिता रही है। उनके घर में पति अक्षय कुमार और बच्चों ने नितारा आरव भी है। इस बीच पहली बार ट्विंकल खन्ना को उनकी मां डिंपल ने कुछ बनाकर खिलाया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3gDwe0H
46 साल में बने ऐसे हालात, ट्विंकल ने लॉकडाउन में खाया पहली बार मां के हाथ का खाना 46 साल में बने ऐसे हालात, ट्विंकल ने लॉकडाउन में खाया पहली बार मां के हाथ का खाना Reviewed by N on May 30, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.