test

Coronavirus: Shahrukh Khan ने क्वारंटाइन सेंटर के लिए दिया अपना 4 मंजिला ऑफिस, इस वजह से नहीं हो पा रहा इस्तेमाल

नई दिल्ली। कोरोना वायरस (Coronavirus) जैसी महामारी से आज पूरा देश बहुत बड़ी आपदा से गुजर रहा है। ऐसे में जहां एक ओर तेजी से फैल रहे संक्रमण से लोग मौत के आगोश में जा रहे है तो वही दूसरी ओर बेरोजगारी के चलते मजदूर लोग अपनी घरों की ओर पलायन कर रहे है। चारों ओर सिर्फ त्राही का मंजर देखने को मिल रहा है। ऐसे में बॉलीवुड (Bollywood Celebs) के कई बड़े सितारों ने कोरोनावायरस की जगं लड़(Help For coronavirus Fight) रहे मजदूरो के लिए दिल खोलकर दान किया है। और उनकी सहायता के लिए अपने घर के द्वार पूरी तरह से खोल दिए है।

शाहरुख ने कई लोगों की मदद के लिए बढ़ाया हाथ
शाहरुख खान ने लोगो की मदद के लिए एक पोस्ट करते हुए लिखा था कि उनकी कंपनी (Help For Coronavirus Fight ) दिहाड़ी काम करने वालों और ऐसिड अटैक सर्वाइवर्स को भी फाइनैंशल हेल्प देगी। शाहरुख ने पीएम केयर्स सहित कई राज्य सरकारों को भी मदद भेजी थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2XMbiMj
Coronavirus: Shahrukh Khan ने क्वारंटाइन सेंटर के लिए दिया अपना 4 मंजिला ऑफिस, इस वजह से नहीं हो पा रहा इस्तेमाल Coronavirus: Shahrukh Khan ने क्वारंटाइन सेंटर के लिए दिया अपना 4 मंजिला ऑफिस, इस वजह से नहीं हो पा रहा इस्तेमाल Reviewed by N on May 30, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.