test

'पीकू' के 5 साल पूरे होने पर ताजा हो गया इरफान के जाने का गम, दीपिका बोली- वापस आ जाओ

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर इरफान खान की पिछले दिनों निधन हो गया। इससे पूरी इंडस्ट्री और फैन गम में डूब गए। इसके बाद ऋषि कपूर चल बसे। फैंस को एक और झटका लगा। अब 'पीकू' फिल्म के 5 साल पूरे होने पर दीपिका को फिर से इरफान के जाने का गम ताजा हो गया।

'पीकू' के 5 साल पूरे होने पर ताजा हो गया इरफान के जाने का गम, दीपिका बोली- वापस आ जाओ

'पीकू' फिल्म में अमिताभ बच्चन, इरफान खान और दीपिका पादुकोण ने प्रमुख भूमिकाएं निभाईं थीं। अब इसके 5 साल पूरे होने पर दीपिका ने इरफान को याद किया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर दोनों का एक वीडियो शेयर किया है। इस पुराने वीडियो में दीपिका और इरफान साथ में टेनिस खेलते नजर आ रहे हैं। इसे शेयर करते हुए दीपिका पादुकोण ने टूटे दिल वाले इमोजी के साथ लिखा,'प्लीज वापस आ जाओ इरफान।'

'पीकू' के 5 साल पूरे होने पर ताजा हो गया इरफान के जाने का गम, दीपिका बोली- वापस आ जाओ

आपको बता दें कि 'पीकू' मूवी 8 मई 2015 को रिलीज हुई थी। इसका निर्देशन शूजित सरकार ने किया था। इस मूवी में दीपिका, इरफान अमिताभ बच्चन के अभिनय की खूब प्रशंसा हुई। मूवी ने बॉक्स आफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन किया था।

गौरतलब है कि इरफान खान 29 अप्रेल, 2020 को कैंसर से लड़ते हुए इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। इरफान करीब दो साल से न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से ग्रस्त थे। इसके इलाज के लिए वे लंदन भी गए थे। वहां से वापस लौटने पर उन्होंने 'अंग्रेजी मीडियम' मूवी शूट की थी। लॉकडाउन होने के कुछ समय पहले ही मूवी को रिलीज किया गया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2yExlvG
'पीकू' के 5 साल पूरे होने पर ताजा हो गया इरफान के जाने का गम, दीपिका बोली- वापस आ जाओ 'पीकू' के 5 साल पूरे होने पर ताजा हो गया इरफान के जाने का गम, दीपिका बोली- वापस आ जाओ Reviewed by N on May 09, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.