test

Adah Sharma ने उनके और Vidyut Jammwal के रिश्ते का किया खुलासा, नॉट जस्ट फ्रेंड वाले कमेंट पर भी किया रिएक्ट

नई दिल्ली | बॉलीवुड के एक्शन हीरो विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने हाल ही में अदा शर्मा (Adah Sharma) को नॉट जस्ट फ्रेंड (Not Just Friends) बताया था उसके बाद से ही सोशल मीडिया पर दोनों के रिश्ते को लेकर खलबली मच गई। अब इसपर अदा शर्मा का रिएक्शन आ गया है। उन्होंने विद्युत के स्टेटमेंट पर सहमति जताते हुए कहा कि जस्ट फ्रेंड्स शब्द का इस्तेमाल आजकल किसी जान-पहचान वाले के लिए भी कर दिया जाता है। जबकि सच में दो लोगों के बीच में दोस्ती होने का मतलब कुछ इससे कहीं ज्यादा होता है।

बता दें कि विद्युत जामवाल से उनके #AskVidyut सेशन के अंदर एक सोशल मीडिया यूजर ने पूछा था कि वो और अदा क्या जस्ट फ्रेंड्स हैं? जिसके जवाब में विद्युत ने नहीं कहते हुए लिखा था- हम साहसी, दयालु, सहज, केंद्रित, आभारी, खुली विचारधारा के, विनयशील, समझदार, चीजों को साझा करने वाले, पढ़े-लिखे, खुश मिजाज, शांत, परिपूर्ण और बेस्ट फ्रेंड्स हैं.. मैं तु्म्हारे लिए अदा जैसे किसी इंसान की दुआ करता हूं। विद्युत अपने फैंस को फिटनेस से जुड़े टिप्स सोशल मीडिया के जरिए देते रहते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2WRaEfX
Adah Sharma ने उनके और Vidyut Jammwal के रिश्ते का किया खुलासा, नॉट जस्ट फ्रेंड वाले कमेंट पर भी किया रिएक्ट Adah Sharma ने उनके और Vidyut Jammwal के रिश्ते का किया खुलासा, नॉट जस्ट फ्रेंड वाले कमेंट पर भी किया रिएक्ट Reviewed by N on May 13, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.