test

Birthday Special: Aditya Chopra ने Rani Mukherjee को पाने के लिए लिया था पहली पत्नी से तलाक, देने पड़े थे इतने करोड़!

नई दिल्ली। बॉलीवुड में सितारों की शादियां बेहद खास होती है। क्योंकि शादी को खास बनाने के लिए कोरोंड़ो रूपए खर्च करना इनके लिए आम बात होती है। लेकिन कभी-कभी शादियों के साथ साथ टूटने वाले रिश्ते भी पैसों को लेकर चर्चे का विषय बन जाते है जैसा कि फिल्म के जाने माने निर्माता-निर्देशक आदित्य चोपड़ा (film director aditya chopra) के साथ हुआ था। आदित्य चोपड़ा आज अपना 49 वां जन्मदिन सेलिब्रेट करने जा रहे है। आज हम बताते है उनकी जिंदगी से जुड़ी रोचक बात..

कहा जाता है कि पहली पत्नि से छुटकारा पाने के लिए आदित्य को भारी कीमत चुकानी पड़ी थी। आदित्य ने पायल को 50 करोड़ रुपए दिए थे।

बॉलीवुड में ऐसा पहली बार नही हुआ है जब पहली पत्नि को तलाक देने के लिए कीमत देने पड़ी हो, इससे पहले भी कई बड़े स्टार कपल हैं जिन्होंने तलाक के लिए भारी कीमत अदा की है। जानकारी के मुताबिक सैफ अली खान ने जब अमृता को तलाक दिया था तब सैफ ने एलिमनी के तौर पर अमृता को 5 करोड़ रुपए दिए थे। सुजैन खान औऱ ऋतिक रोशन का जब तलाक हुआ था तो ऋतिक को भी इसके लिए भारी रकम चुकानी पड़ी थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2zkOTgT
Birthday Special: Aditya Chopra ने Rani Mukherjee को पाने के लिए लिया था पहली पत्नी से तलाक, देने पड़े थे इतने करोड़! Birthday Special: Aditya Chopra ने Rani Mukherjee को पाने के लिए लिया था पहली पत्नी से तलाक, देने पड़े थे इतने करोड़! Reviewed by N on May 21, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.