test

Rana Daggubati और Miheeka Bajaj की नहीं हुई सगाई, पिता ने बताया सच.. देखिए रोका सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरें

नई दिल्ली | लॉकडाउन (Lockdown) के बीच साउथ इंडस्ट्री के फेमस एक्टर राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) ने अपनी गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज (Miheeka Bajaj) के साथ रोका सेरेमनी कर ली है। दोनों की तस्वीरें सामने आने के बाद ऐसी खबरें आ रही थीं कि राणा और मिहिका ने सगाई (Engagement) कर ली है। लेकिन राणा के पिता सुरेश दग्गुबाती (Suresh Daggubati) ने इस बात पर विराम लगाते हुए कहा कि अभी सिर्फ रोका सेरेमनी (Roka Ceremony) हुई है। जिसमें दोनों परिवार आपस में बातचीत करते हैं और सारी चीज़े आगे के लिए तय करते हैं। इसी समारोह की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रही हैं। कुछ ही घंटे पहले राणा ने इसकी जानकारी अपनी इंस्टाग्राम (Instagram) हैंडल पर दी और कहा कि अब ये आधिकारिक हो गया है। दोनों की रोका सेरेमनी की खबर सामने आते ही सेलेब्स और फैंस बधाईयां देने लगे। अनिल कपूर से लेकर दीया मिर्जा ने उन्हें शुभकामनाएं दीं।

बता दें कि राणा दग्गुबाती साउथ इंडस्ट्री के फेमस एक्टर हैं। साथ ही वो बॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके हैं। फिल्म बाहुबली में उनके कैरेक्टर भल्लालदेव ने उन्हें एक अलग पहचान दिलाई। उनकी आखिरी हिंदी फिल्म अक्षय कुमार की हाउसफउल 4 थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3earbCz
Rana Daggubati और Miheeka Bajaj की नहीं हुई सगाई, पिता ने बताया सच.. देखिए रोका सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरें Rana Daggubati और Miheeka Bajaj की नहीं हुई सगाई, पिता ने बताया सच.. देखिए रोका सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरें Reviewed by N on May 21, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.