test

लॉकडाउन के बीच धर्मेंद्र ने शेयर किया नया वीडियो, बोले-मैं कुछ भी ट्वीट कर देता हूं

बॉलीवुड दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ( Dharmendra deol ) लाइमलाइट भरी दुनिया से दूर अपने फॉर्म हाउस पर फल और सब्जियां उगाने में व्यस्त हैं। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस के साथ अपनी निजी जिंदगी की हर छोटी बड़ी बात शेयर करते रहते हैं। हाल ही धर्मेंद्र के घर एक नया मेहमान आया है। इसका वीडियो उन्होंने अपने ट्विटर पर शेयर किया। दरअसल, उनकी गाय ने नवजात बछड़े को जन्म दिया था। धर्मेंद्र को प्राकृतिक चीजों से खासा लगाव है। उनका फल-सब्जियों का बड़ा सा बागान है। हर समय धर्मेंद्र अपने बागान में उगी सब्जियों और फलों की वीडियो और फोटोज शेयर करते हैं। अब उन्होंने एक नया वीडियो शेयर किया है।

 

dharmendra

वीडियो में धर्मेंद्र कह रहे हैं-ये बैंबू बहुत ऊंचा था। ये कहीं और था, गिर गया था। इसको उठा कर यहां ले आया। इसको भी सजा लुंगा कहीं। अच्छा लग रहा है ना। धर्मेंद्र ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, 'आदत हो चली है... आप सब मेरी। कुछ भी ट्वीट कर देता हूं। बूढ़ा बैंबू, ये आंधी में गिर गया था, जैसे-तैसे संभाला लिया इसे। आप सब के लविंग रिस्पॉन्स के लिए प्यार।

 

No data to display.

लॉकडाउन के बीच लोनावाला फॉर्म हाउस पर हैं धर्मेंद्र
लॉकडाउन के बीच धर्मेंद्र अपने लोनावाला फॉर्म हाउस पर टाइम स्पेंड कर रहे हैं। हाल ही उन्होंने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वे ब्लू कलर की डांगरी पहने और हैट लगाए दिख रहे हैं। बता दें कि धर्मेंद्र इन दिनों लोनावला स्थित अपने फार्म हाउस में हैं। धर्मेंद्र लॉकडाउन लागू होने से पहले ही वहां चले गए थे।

 

dharmendra

धर्मेंद्र के घर आया नया मेहमान
मालूम हो कि घर्मेंद्र सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं। हाल ही में धर्मेंद्र की गाय ने बछ़डे को जन्म दिया। इस नए सदस्य के आने की खुशी को एक्टर ने सोशल मीडिया पर जाहिर किया है। उन्होंने ट्वीट किया- 'बधाई हो! कल रात बछड़ा दिया है मेरी साहिवाल गाय ने। मुझे भी पास नहीं आने देती। इस बछड़े की दादी को मैं साहनेवाल के नजदीक बैनी साहिब से लेकर आया था।' इससे पहले धर्मेंद्र की ट्रैक्टर से खेत की जुताई करते हुए उनकी एक वीडियो सामने आई थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/36i1XzP
लॉकडाउन के बीच धर्मेंद्र ने शेयर किया नया वीडियो, बोले-मैं कुछ भी ट्वीट कर देता हूं लॉकडाउन के बीच धर्मेंद्र ने शेयर किया नया वीडियो, बोले-मैं कुछ भी ट्वीट कर देता हूं Reviewed by N on May 17, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.