test

कौन है 'तेरे बिना' में नजर आई ये क्यूट बच्ची, मां हैं सलमान की करीबी-परिवार से भी तगड़ा कनेक्शन

लॉकडाउन के बीच अभिनेता सलमान खान ने अपने पनवेल फॉर्महाउस पर अपना नया सॉन्ग 'तेरे बिना' फिल्माया और इसे रिलीज भी कर दिया। इस गाने को फिल्माने में 4 दिन लगे। इस रोमांटिक गाने में सलमान खान, जैकलीन फर्नांडिस के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। सुबह उठने से लेकर घुड़सवारी, बाइक राइडिंग और जीप से पहाड़ियों के बीच सैर सीन्स इस गाने में कैद किए गए हैं। इस गाने को देखने के बाद मालूम पड़ता है कि सलमान का फॉर्महाउस कितनी अच्छी लोकेशन और कितना बड़ा है।

 

वीडियो के बाद 'तेरे बिना' का आडियो रिलीज
सलमान खान और जैकलीन का नया गाना 'तेरे बिना' रिलीज हो चुका है। सलमान ने इस गाने को अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया। इसके अलावा उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी इस गाने को शेयर किया। इस गाने को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं। वीडियो के बाद अब इस गाने का आडियो भी रिलीज कर दिया गया है। लेकिन इस बीच सवाल ये उठा रहा है कि जैकलीन के अलावा इस गाने में एक छोटी और बहुत क्यूट सी लड़की नजर आ रही हैं। आखिरकार वो कौन हैं?

 

salman khan

सिएना रॉबिनसन है ये क्यूट सी बच्ची
दरअसल, वीडियो में सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस की बेटी के किरदार में एक बच्ची भी नजर आई है। सलमान और जैकलीन से तो लोग वाक‍िफ हैं, लेकिन इस बच्ची का चेहरा लोगों के लिए नया है। लॉकडाउन में वो भी सलमान के फॉर्महाउस में शूट किए गए इस वीडियो में बच्ची को देखना और भी सरप्राइज‍िंग है। तो आपको बता दें ये बच्ची इंडियन मॉडल वलूचा डी सूजा (Waluscha De Sousa) की सबसे बेटी सिएना रॉबिनसन (Sienna Robinson) हैं।

 

salman khan

सलमान के साथ हैं वलूचा?
मिस इंडिया का हिस्सा रह चुकी अभिनेत्री वलूचा भी सलमान खान के पनवेल फॉर्महाउस पर अपने परिवार के साथ मौजूद हैं। वलुशा के सलमान के परिवार के साथ काफी अच्छे संबंध हैं। वलूचा के साथ एक इंटरव्यू में सलमान ने कहा था कि मेरे जहन में काफी समय से एक सॉन्ग था, इसलिए मैंने सोचा कि इसे अभी रिलीज करता हूं। यह वीडियो सीखने वाला अनुभव है, जिसमें तीन लोगों की मदद से एक गाना आराम से शूट किया जा सकता है। हमें ना किसी मेकअप आर्टिस्ट की जरूरत पड़ी और ना ही किसी हेयर स्टाइलिस्ट की।

 

'तेरे बिना' से सिएना को लॉन्च
बात करें अभिनेत्री वलूचा की पर्सनल लाइफ की तो उन्होंने गोवा के मार्क रॉबिनसन से शादी की थी। हालांकि, दोनों का अब तलाक हो चुका है। उनके तीन बच्चे हैं जिनमें से सिएना सबसे छोटी हैं। सलमान खान ने इस गाने के जरिए सिएना को लॉन्च किया है। सिएना अभिनेत्री वलूचा डी सूजा की सबसे छोटी बेटी हैं जो कि अपनी मासूमियत के कारण सभी को दिल रही हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2xZ4stR
कौन है 'तेरे बिना' में नजर आई ये क्यूट बच्ची, मां हैं सलमान की करीबी-परिवार से भी तगड़ा कनेक्शन कौन है 'तेरे बिना' में नजर आई ये क्यूट बच्ची, मां हैं सलमान की करीबी-परिवार से भी तगड़ा कनेक्शन Reviewed by N on May 14, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.