test

रेखा के कहने पर श्रीदेवी ने तोड़ा था इस सुपरस्टार से रिश्ता, फिर मेंटल टॉर्चर और कई प्रोजेक्ट्स निकले हाथ से

बॉलीवुड खूबसूरत एक्ट्रेस श्रीदेवी अब हमारे बीच नहीं हैं। श्रीदेवी इंडस्ट्री की दिग्गज अभिनेत्रियों में से एक थीं। उनके सिल्वर स्क्रीन पर आते ही उनके प्रशंसकों के चेहरे पर चमक आ जाती थे। उन्होंने अपने कॅरियर में चार दशकों में कई ब्लॉकबस्टर हिट दिए और यहां तक कि उन्हें इंडस्ट्री की महिला अमिताभ बच्चन भी माना गया। श्रीदेवी ने कई सुपरस्टार्स के साथ वर्षों तक काम किया और खूबसूरत ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री बनाने में कामयाब रही।

Sridevi

ऐसा कहा जाता है कि श्रीदेवी के कॅरियर के शुरुआती दिनों में फिल्म की शूटिंग के दौरान उनकी मां सेट पर आती थी। कहा तो यह भी जाता था कि एक वक्त पर जीतेंद्र का भी दिल इस साउथ इंडियन स्टार पर आ गया था। लेकिन श्रीदेवी की अम्मा उन्हें सारे हीरोज से बचा कर रखती थीं। 'डिस्को डांसर' की कामयाबी के बाद मिथुन सभी के फेवरेट बन गए। साल 1984 में 'जाग उठा इंसान' फिल्म में उनके अपोजिट श्रीदेवी को कास्ट किया गया। मिथुन की योगिता बाली से शादी हो चुकी थी और उनके दो बेटे भी हो चुके थे। इस फिल्म की शूटिंग में श्रीदेवी की अम्मा उनके साथ नहीं आईं। मिथुन और श्रीदेवी का अफेयर उसी समय शुरू हो गया। अभिनेता ने श्रीदेवी से यहां तक कहा कि वो अपनी पत्नी को तलाक दे कर उनसे शादी करेंगे।

Sridevi

जब श्रीदेवी की मां को यह पता चला तो वह अपनी बेटी से बहुत नाराज हुई। इस पर बोनी ने अम्मा से वादा किया था कि वो श्रीदेवी को मिथुन से अलग रखेंगे। कहा जाता है कि उस समय अभिनेत्री रेखा ने श्रीदेवी को सलाह दी कि इंडस्ट्री में कोई भी हीरो अपनी पत्नी को तलाक नहीं देता। श्रीदेवी ने उनसे हिंट ले लिया और जब यह बात जग जाहिर हो गई कि मिथुन की पत्नी योगिता बाली तीसरे बच्चे (बेटा नमाशी) को जन्म देने वाली हैं, तो श्रीदेवी ने रिश्ता खत्म करने का फैसला किया।

Sridevi

इसके बाद करीब तीन साल श्रीदेवी को बहुत भारी पड़े। अम्मा की नाराजगी के चलते कई अच्छे प्रोजेक्ट्स से हाथ से निकल गए। इसके साथ उनको मेंटल टॉर्चर का सामना करना पड़ा। इसके बाद 'चांदनी' की कामयाबी ने उन्हें वापस आत्मविश्वास दिया। और कुछ सालों बाद जिस शख्स को उन्होंने राखी बांधी थी, उसी से शादी करके सबको चौंका दिया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Z6mXrA
रेखा के कहने पर श्रीदेवी ने तोड़ा था इस सुपरस्टार से रिश्ता, फिर मेंटल टॉर्चर और कई प्रोजेक्ट्स निकले हाथ से रेखा के कहने पर श्रीदेवी ने तोड़ा था इस सुपरस्टार से रिश्ता, फिर मेंटल टॉर्चर और कई प्रोजेक्ट्स निकले हाथ से Reviewed by N on May 17, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.