test

मौत के मुंह से निकलते ही अमिताभ बच्चन ने छुए थे इस शख्स के पैर, जया ने उतारी थी आरती

नई दिल्ली। बॉलीवुड में कुछ यादें ऐसी होती है जो एक हमेशा के लिए एक छाप छोड़ जाती है जिसे भुला पाना इतना असान नही होता। ऐसी ही कुछ यादें बॉलिवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन के साथ भी जुड़ी है जिसें वो अक्सर याद करके कांप जाते है। और यह किस्सा उनकी फिल्म कुली की शूटिंग के दौरान का है। यह वो फिल्म थी जिसने उनके जीवन को ही बदल कर रख दिया था। इस फिल्म की शूंटिग के दौरान अमिताभ बच्चन को गंभीर चोट आई थी इसके बाद उनके सामने खड़ी थी मौत, जिससे वो काफी दिनों तक लड़ते रहे।

फिर सके बाद डायरेक्टर के एक्शन बोलते ही शूटिंग शुरू हुई। शॉट ओके हुआ और लोग तालियां लगे। स समय तक अमिताभ के चेहरे पर मुस्कराहट थी। लेकिन कुछ समय के बाद ही उनके पेट में दर्द शुरू होने लगा। दरअसल, टेबल का एक कोना उनके पेट में चुभ गया था। कुली की शूटिंग के दौरान लगी यह चोट, शुरू में मामूली लगी लेकिन दो दिन बाद घातक निकली। इस पूरे किस्से का जिक्र अमिताभ बच्चन अपने ब्लॉग में भी कर चुके हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2zBB1yy
मौत के मुंह से निकलते ही अमिताभ बच्चन ने छुए थे इस शख्स के पैर, जया ने उतारी थी आरती मौत के मुंह से निकलते ही अमिताभ बच्चन ने छुए थे इस शख्स के पैर, जया ने उतारी थी आरती Reviewed by N on May 15, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.