test

तमिल डायरेक्टर एवी अरुण का सड़क दुर्घटना में निधन

यंग डायरेक्टर एवी अरुण प्रसाद उर्फ वेंकट का शुक्रवार सुबह एक सड़क हादसे में निधन हो गया है। इस घटना से तमिल फिल्म इंडस्ट्री को एक बड़ा झटका लगा है, यंग डायरेक्टर के इस प्रकार दुनिया छोड़कर चले जाने से पूरी तमिल फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। सभी ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है।

जानकारी के अनुसार अरुण बाइक चला रहे थे, इसी दौरान एक लॉरी से बाइक टकराने के कारण उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई, इस दुखद घटना से फिल्मी दुनिया से जुड़े हर आम और खास ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है। एक ट्वीट करते हुए म्यूजिकल डायरेक्टर जीवी प्रकाश ने लिखा है हमेशा एक दोस्त और एक खुशहाल भाई वेंकट की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है, रिश्तेदारों और दोस्तों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है, प्रभु मेरे मित्र की आत्मा को शांति दे। अरुण साउथ के मशहूर डायरेक्टर शंकर के पूर्व सहायक के रूप में भी काम कर चुके हैं, अब उनकी योजना अपनी फिल्म लांच करने की थी, फिल्म 4जी पर उन्होंने 2016 में काम शुरू किया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2LzhFwT
तमिल डायरेक्टर एवी अरुण का सड़क दुर्घटना में निधन तमिल डायरेक्टर एवी अरुण का सड़क दुर्घटना में निधन Reviewed by N on May 17, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.