test

Eid MUbarak 2020: अमिताभ से लेकर अनुपम सहित बॉलीवुड हस्तियों ने खास अंदाज में दी ईद की बधाई

देशभर में सोमवार को ईद का त्यौहार मनाया गया। हालांकि कोरोना महामारी से इस बार ईद का जश्न फीका रहा। लोगों ने अपने घरों में नमाज अदा की और एक दूसरे से मिलने की बजाय सोशल मीडिया के जरिए या डिजिटल तरीके से लोगों को ईद की मुबारकबाद दी। बॉलीवुड सेलेब्स भी ईद के मौके पर अपने फैंस को मुबारकबाद बात दी और उम्मीद है इस वर्ष की ये परीक्षाएं और तकलीफें एक बेहतर कल की बुनियाद रखे। इस पूरे रमजान के महीने में हमारे साथ प्रार्थना करने के लिए धन्यवाद।

कई स्टार्स ने तो अपनी फिल्म के पोस्टर्स के साथ तो कई स्टार्स ने अपनी तस्वीरों के साथ फैंस को विश किया है। अमिताभ बच्चन ने अपनी फिल्म के पोस्टर शेयर किए हैं तो सारा अली खान ने अपनी बचपन की फोटो शेयर की थी। वहीं सोनम कपूर ने तो अपनी फोटो शेयर की है जबकि श्रद्धा कपूर ने ट्रेडिशनल लुक में अपनी तस्वीर शेयर की है। सेलेब्स ने ईद पर विश करते हुए शांति और खुशी की अपील की है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2LWZp0p
Eid MUbarak 2020: अमिताभ से लेकर अनुपम सहित बॉलीवुड हस्तियों ने खास अंदाज में दी ईद की बधाई Eid MUbarak 2020: अमिताभ से लेकर अनुपम सहित बॉलीवुड हस्तियों ने खास अंदाज में दी ईद की बधाई Reviewed by N on May 25, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.