test

एक्टर मोहित बघेल के अचानक हुई मौत से टूट गई डायरेक्टर राज शांडिल्य की दोस्ती, पेन‌ किलर खाकर छुपा रहे थे दर्द

नई दिल्ली, बीते साल की सबसे बड़ी और सुपहहिट फिल्म 'ड्रीम गर्ल' के राइटर/डायरेक्टर राज शांडिल्य के सबसे करीबी और बचपन के दोस्त मोहित बघेल (Mohit Baghel died due to cancer )की बीते शनिवार को कैंसर की बीमारी से लड़ते हुए मौत हो गई। मोहित बघेल (Mohit Baghel)और राज शान्डिल्य(Raaj Shaandilyaa ) की दोस्ती उस वक्त की थी जब मोहित बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट 13 साल पहले प्रसारित हो रहे स्टैंड-अप कॉमेडी शो 'छोटे मियां' में अपने अभिनय के जलवे बिखेर रहे थे, उसी शो के दौरान राइटर के रूप में करियर बनाने के लिए के लिए राज शांडिल्य जद्दोजहद कर रहे थे तभी दोनों एक दूसरे के संपर्क में आए और दोस्ती का कारवां चल निकला। बाद में दोनों 'कॉमेडी शो' में साथ-साथ काम करते हुए आगे बढ़ते हे।

राज ने बताया कि, "मोहित दिल्ली के एम्स में किमोथेरिपी ले रहे थे और और मथुरा में कैंसर का इलाज चल रहा था इस दौरा अपने यार को सांत्वना देने मैंने लॉकडाउन पर उससे हमेशा मजाक मजाक करता था कि- देख, मैंने तेरे लिए पूरी फिल्म इंडस्ट्री को रोक दिया है, तू जल्दी वापस आ, तो मैं सबकुछ शुरू करवाता हूं, और हम दोनों एक बार फिर साथ साथ फिल्म के लिए काम करेंगे।"

आपको बतादें कि राज शांडिल्य और मोहित बघेलके बीच 15 मई को अंतिम बार मैसेज के माध्यम से बात हुई थी। राज ने बताया कि "वह बेहद हंसमुख और मस्तमौला किस्म इंसान था ऐसे कम उम्र में उसका साथ छोड़ जाना यकीन नहीं हो रहा है।"।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3c3yZVk
एक्टर मोहित बघेल के अचानक हुई मौत से टूट गई डायरेक्टर राज शांडिल्य की दोस्ती, पेन‌ किलर खाकर छुपा रहे थे दर्द एक्टर मोहित बघेल के अचानक हुई मौत से टूट गई डायरेक्टर राज शांडिल्य की दोस्ती, पेन‌ किलर खाकर छुपा रहे थे दर्द Reviewed by N on May 25, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.