test

एक्ट्रेस Esha Gupta की वेब सीरीज़ 'Reject X 2' हुई रिलीज़, युवाओं के बारें बोली 'नहीं करना चाहते मेहनत'

नई दिल्ली। लॉकडाउन के चलते वैसे तो सिनेमाघरों में फिल्मों की रिलीज़ पर रोक लगा दी गई है। लेकिन इस वक्त डिजिटल प्लेटफॉर्म ( Digital Paltform ) पर लगातार कई वेब सीरीज रिलीज़ हो रही हैं। जिसे देख दर्शक अपना मनोरंजन कर रहे हैं। इस बीच अभिनेत्री ईशा गुप्ता ( Esha Gupta ) की भी एक वेब सीरीज जी 5 ऐप ( Zee 5 App ) पर रिलीज़ हो चुकी है। जिसका नाम है 'रिजेक्ट एक्स 2' ( Reject X 2 ) । इस सीरीज़ के रिलीज़ के बाद ईशा ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में अपनी जिंदगी से जुड़ी कई मजेदार और दिलचस्प बातों को शयेर किया।

 

ईशा ने नई पीढ़ी के बारें में बात करते हुए कहा कि आज के बच्चों की कोई पर्सनैलिटी नहीं है। उन्हें ऐसा लगता है कि वह सोशल मीडिया ( Social Media ) पर कुछ भी करके बहुत कुछ पा लेंगे। साथ ही वह बिना मेहनत के बहुत कुछ अपनी जिंदगी में पाना चाहती हैं। वहीं उन्होंने बताया कि उन्हें वर्दी से एक अलग लगाव है। उनके पिता एयरफोर्स में ऑफिसर थे और उन्होंने जब इस किरदार को करने के हां कहा तो उनके पिता की वर्दी ने उनका खूब साथ दिया। क्योंकि बचपन से उन्होंने अपने पिता को वर्दी में देखा है। जिसके लिए उनके दिल में एक अलग ही सम्मान है।

वहीं ईशा गुप्ता ने लॉकडाउन के बीच वह अपना किस तरह समय बीता रही हैं। इस बारें में बात करते हुए कहा कि उन्हें घर रहते हुए 54 ( Lockdwon 54 Day ) दिन हो गए हैं। वह इन दिनों घर पर अकेली हैं। वह घर पर रहकर किताबों को पढ़कर, सुबह उठकर वर्कआउट करके फिर अपना खाना, बर्तन और फिर लंच की तैयारी के साथ ही पूरा दिन बीत जाता है। साथ ही वह इन दिनों घर की सफाई पर भी खूब ध्यान दे रही हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Zf8ucP
एक्ट्रेस Esha Gupta की वेब सीरीज़ 'Reject X 2' हुई रिलीज़, युवाओं के बारें बोली 'नहीं करना चाहते मेहनत' एक्ट्रेस Esha Gupta की वेब सीरीज़ 'Reject X 2' हुई रिलीज़, युवाओं के बारें बोली 'नहीं करना चाहते मेहनत' Reviewed by N on May 17, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.