test

फिल्मी अंदाज में मैरिज एनिवर्सरी मनाते हुए नज़र आए Himesh Reshammiya, रोमांटिक अंदाज में दिखे पत्नी संग

नई दिल्ली। बॉलीवुड सिंगर और म्यूजिक कंपोज अपनी आवाज़ का जादू चलाने वाले हिमेश रेशमिया ( Himesh Reshammiya ) आज अपनी शादी की दूसरी सालगिराह मना रहे हैं। इस मौके पर हिमेश काफी रोमांटिक दिखाई दिए। उन्होंने अपनी पत्नी सोनिया कपूर ( Soniya Kapoor ) को सालगिराह की बधाई देते हुए कुछ तस्वीरे पोस्ट की है। इन तस्वीरों में हिमेश और उनकी पत्नी सोनिया बेहद ही खूबसूरत लग रहे हैं। लेकिन खास बात ये हैं कि तस्वीरों के साथ हिमेश ने जो पत्नी के लिए मैसेज लिखा है। वो बेहद ही प्यारा है। जिसे पढ़ फैंस भी उनकी खूब तारीफ तक रहे हैं।

बता दें हिमेश रेश्मिया की यह दूसरी शादी है। सोनिया से पहले उनकी पत्नी कोमल रेश्मिया ( Komal Reshammiya ) थी। जिन्हें तलाक देने के बाद उन्होंने दूसरी शादी की। सोनिया कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करते रहे हैं। फिर 11 मई 2018 में हिमेश और सोनिया शादी के बंधन में बंध गए। इस शादी में बॉलीवुड के कुछ सेलेब्स और घरवाले ही शामिल हुए। इस वक्त दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद ही खुश हैं। अक्सर देखा जाता है कि शादी के बाद हिमेश लोगों को पत्नी संग खुश रहने की सलाह देते हुए भी दिखाई देते हैं। उनका मनाना है कि यदि कोई व्यक्ति अपने रिश्ते को कामयाब बनाना चाहता है तो उसे अपनी गर्लफ्रेंड और बीवी के सही और गलत होने पर हमेशा बस उन्हें ही सही कहना है कि इससे हमेशा शांति बनी रहेगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3bpCQvR
फिल्मी अंदाज में मैरिज एनिवर्सरी मनाते हुए नज़र आए Himesh Reshammiya, रोमांटिक अंदाज में दिखे पत्नी संग फिल्मी अंदाज में मैरिज एनिवर्सरी मनाते हुए नज़र आए Himesh Reshammiya, रोमांटिक अंदाज में दिखे पत्नी संग Reviewed by N on May 12, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.