test

Kreena Kapoor ने Priyanaka Chopra से अमेरिकन एक्सेंट को लेकर किया सवाल, बदले में मिला करारा जवाब

नई दिल्ली। कोरोनावायरस की वजह से देशभर में लॉकडाउन जारी है। ऐसे में शूटिंग को भी रोक दिया गया है। लेकिन इस बीच भी सोशल मीडिया पर सेलेब्स की कई पुरानी वीडियोज देखने को मिल रही हैं। जो काफी वायरल हो रही है। जिन्हें देख लोग अपना खूब मनोरंजन कर रहे हैं। एक ऐसा ही वीडियो एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra ) और करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor Khan ) का भी सामने आया है। वीडियो में दोनों हसीनाएं बॉलीवु़ड के मशहूर निर्देशक करण जौहर ( Karan Johar) के टॉक शो कॉफी विद करण ( Koffee With Karan ) में पहुंची हुई हैं। इस वीडियो में प्रियंका के एक्सेंट पर खूब चर्चा हो रही है।

लेकिन जब कुछ समय पहले प्रियंका और करीना साथ में करन के न्यू सीज़न में पर आए थे। तो दोनों के बीच दुश्मनी नहीं दोस्ती दिखाई दी। जिसे देख सभी हैरान हो गए थे। दोनों ने ही शो पर जमकर मस्ती की। यही नहीं दोनों ने ही एक-दूसरे की जमकर तारीफ की। शो में दोनों ही काफी नॉर्मल दिखाई दिए। जिसे पता लगा की बेबो और प्रियंका के बीच चल रही कोल्ड वार खत्म हो चुकी है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2AzrsRd
Kreena Kapoor ने Priyanaka Chopra से अमेरिकन एक्सेंट को लेकर किया सवाल, बदले में मिला करारा जवाब Kreena Kapoor ने Priyanaka Chopra से अमेरिकन एक्सेंट को लेकर किया सवाल, बदले में मिला करारा जवाब Reviewed by N on May 16, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.