test

पूर्व पीएम Manmohan Singh के स्वास्थ्य पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कहा- हमारे लिए लड़िए

नई दिल्ली: देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) को रविवार शाम तबियत खराब होने के चलते एम्स (AIIMS) में भर्ती कराया गया। जबसे यह खबर सामने आई, तभी से लोग उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंतित होने लगे और उनके जल्द ठीक होने की कामना करने लगे। बॉलीवुड एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal) ने भी पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के स्वास्थय पर अपनी चिंता जाहिर की है और उनके जल्द ठीक होने की कामना की है।

एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'मनमोहन सर, अच्छे स्वास्थ्य के लिए लड़िये, हमारे लिए लड़िये और भारत के लिए भी अच्छे से लड़िये, उसी तरह से जो सादगी और सज्जनता का आपका तरीका है। आपके जल्द से जल्द ठीक होने के लिए दुआ करती हूं।' सिमी ग्रेवाल का यह ट्वीट सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि रविवार शाम को पूर्व पीएम की अचानक तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबरों के मुताबिक, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को सीने में दर्द की शिकायत के चलते रात करीब 8.45 बजे एम्‍स लाया गया। यहां एम्‍स में उन्‍हें कार्डियक सेंटर में भर्ती कराया गया है। एम्‍स के कार्डियोलॉजी के डॉक्‍टर उनका इलाज कर रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Wnd5aU
पूर्व पीएम Manmohan Singh के स्वास्थ्य पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कहा- हमारे लिए लड़िए पूर्व पीएम Manmohan Singh के स्वास्थ्य पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कहा- हमारे लिए लड़िए Reviewed by N on May 11, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.