test

एक्टर Mohit Baghel के देहांत पर अभिनेता Rohan Mehra ने लिखा इमोशनल पत्र, कहा- 'मेरा दिल टूट चुका है'

नई दिल्ली। साल 2020 बीत तो जाएगा लेकिन शायद ही कोई इस मनहूस साल को भूल पाए है। कोरोनावायरस ( Coronavirus ) की वजह से यह आधा साल लोगों की मृत्यु और खौफनाक बीमारी के बीच ही गुजरता नज़र आ रहा था। लेकिन इस बीच सिनेमा जगत से एक के बाद एक सितारों की होती मौत ने सबको हिला कर रख दिया है। दिवंगत ऋषि कपूर ( Late Rishi Kapoor ) और इरफान खान ( Late Irrfan Khan ) की मौत को आज भी लोग नहीं भूला पाए हैं। ऐसे में बीते दिन यानी कि शानिवार को अभिनेता मोहित बघेल ( Mohit Baghel ) ने बेहद ही कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया।

27 साल के मोहित कैंसर ( Mohit Cancer Patient ) से पीड़ित थे। उनकी बीमारी का इलाज काफी समय से मथुरा में चल रहा था। कैंसर से लड़ते हुए उन्होंने शानिवार की सुबह 11 बजे अंतिम सांस ली। उनके देहांत की खबर से मथुरा समेत पूरा बॉलीवुड भी गम में डूब गया। सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस बीत ये रिश्ता क्या कहलाता है ( Yeh Rishta Kya Khelta Hai ) के फेम एक्टर रोहन मेहरा ( Rohan Mehra ) ने भी अपने दोस्त के देहांत पर गम जताते हुए को सोशल मीडिया पर एक इमोशनल मैसेज साझा किया है।

रोहन मेहरा ने इंस्टाग्राम पर ( Rohan Mehra Instagram ) पर मोहित को याद कर उनके साथ ली कई तस्वीरों को शेयर किया। उन्हें याद कर उन्होंने कैप्शन में लिखा 'जिंदगी कितनी अनिश्चित है। मेरा इकलौता दोस्त जिस पर मैं भरोसा कर सकता था। वह हमेशा के लिए चला गया है। यह खबर पर विश्वास करना बहुत मुश्किल है। इस खबर ने मेरा दिल तोड़ दिया है। मुझे आज भी याद वह दिन जब हम फिल्म Uvaa के दौरान सात साल पहले मिल थे और कुछ ही समय में हम बहुत अच्छे दोस्त बन गए थे। मैं तुम्हें हमेशा बहुत याद करूंगा भाई। हो सके तो लौट आओ। रोहन के इस लेटर को पढ़ सभी की आंखे नम हो गई।' बता दें मोहित बघेल फिल्म रेडी ( Ready ) में सलमान खान ( Salman Khan ) संग दिखाई दिए थे। जिसमें उन्होंने अपनी दमदार कॉमेडी से लोगों को खूब हंसाया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2zsBsvf
एक्टर Mohit Baghel के देहांत पर अभिनेता Rohan Mehra ने लिखा इमोशनल पत्र, कहा- 'मेरा दिल टूट चुका है' एक्टर Mohit Baghel के देहांत पर अभिनेता Rohan Mehra ने लिखा इमोशनल पत्र, कहा- 'मेरा दिल टूट चुका है' Reviewed by N on May 24, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.