test

दो महीने बाद स्टाइलिश अंदाज में बाहर निकलीं Priyanka Chopra, सोशल मीडिया पर आई सवालों की बाढ़

नई दिल्ली। चीन के वुहान से आए कोरोनावायरस ( Coronavirus ) ने आज पूरी दुनिया के लोगों को घर मे कैद कर दिया है। महामारी से बचने के लिए सभी कई महीनों से घरों में बैठे हैं। आम जनता से लेकर बॉलीवुड और हॉलीवुड के सभी स्टार्स भी घर पर रहकर ही अपनी सुरक्षा कर रहे हैं और लोगों को वायरस से बचने के लिए जागरूक कर रहे हैं। इस बीच अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra ) ने दो महीने बाद घर से बाहर निकलने की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है।

पति निक जोनस ( Nick Jonas ) संग इन दिनों लॉस एंजिलिस ( Los Angeles ) में रही प्रियंका चोपड़ा करीबन दो महीनों से पति संग क्वारंटाइन में हैं। घर से दो महीने के बाद बाहर निकली प्रियंका ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें वह मास्क पहने हुई दिखाई दे रहे हैं। फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है-'आंखे कभी शांत नहीं होती हैं। दो महीने में पहली बार घर से बाहर निकली।' ऐसे में उनकी तस्वीर पर लोग कमेंट कर उनसे यह पूछ रहे हैं कि वह बाहर क्यों निकली हैं? और कहां जा रही हैं? ऐसा माना जा रहा है कि वह किसी जरूरी काम के चलते ही घर से बाहर निकली हैं। वहीं कुछ उन्हें उनके स्टाइलिश मास्क की तारीफ करते हुए भी कमेंट कर रहे हैं। वाइट एंड ब्लक कलर मास्क देने के लिए उन्होंने अपने फैशन डिजाइनर को थैंक्यू कहा है।

सभी सेलेब्स की तरह प्रियंका भी इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हो गई हैं। वह इन दोनों घर पर रहकर ही नई-नई चीज़े ट्राई कर रही हैं। कुछ समय पहले उन्होंने एक कविता पढ़ते हुए वीडियो पोस्ट किया था। जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। यही नही तुछ समय पहले वह अपनी भतीजी कृष्णा स्काई ( Priyanka Niece Krishna Sky ) से मेकअप करती हुई भी नज़र आई थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2WM0Rrz
दो महीने बाद स्टाइलिश अंदाज में बाहर निकलीं Priyanka Chopra, सोशल मीडिया पर आई सवालों की बाढ़ दो महीने बाद स्टाइलिश अंदाज में बाहर निकलीं Priyanka Chopra, सोशल मीडिया पर आई सवालों की बाढ़ Reviewed by N on May 12, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.