test

'शाकालाका बूम बूम' वाली पेंसिल कहकर Priyanka Chopra का ट्रोलर्स ने उड़ाया मज़ाक, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली। हॉलीवुड में भारत का नाम रोशन करने वाली प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra ) वैसे तो वर्सटाइल कलाकारों के रूप में जानी जाती हैं। एक छोटी सी जगह से निकल कर इतना बड़ा मुकाम हासिल करना कोई छोटी बात नहीं है। प्रियंका अपने अलग अदांज और स्टाइल की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। रेड कार्पेट हो या फिर ग्रीन कार्पेट हर जगह उनके स्टाइल की चर्चा होती है। कई बार उन्हें उनके स्टाइल की वजह से सोशल मीडिया पर भी खूब ट्रोल किया जाता है। अब एक और वीडियो की वजह से प्रियंका सोशल मीडिया पर फिर से ट्रोल होने लगी है।

दरअसल, कुछ समय पहले प्रियंका ने एक वीडियो शेयर की थी। यह वीडियो पुरानी है। वीडियो में एक फोटोशूट की तैयारी हो रही है। जिसमें प्रियंका तैयार होते हुए मस्ती कर रही हैं। यह एक कैमरे के पीछे ( Behind The Scene ) का सीन है । जहां वह यह मस्ती करते हुए वीडियो बना रही हैं। व्हाइट कलर के बाथरोब में प्रियंका मस्ती भरे अंदाज में डांस कर रही हैं। बीट पर डांस करते हुए प्रियंका काफी कूल लग रही हैं। वही कुछ लोग उनके फनी अंदाज को देख हंस भी रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि प्रियंका ने केवल मेकअप और हेयरस्टाइल ही करवाया हुआ है। वह पूरी तरह से तैयारी नहीं हैं। इस वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। कैप्शन में प्रियंका ने लिखा है 'वीकेंड का डांस करना। कुछ ना कुछ तो अच्छा होती ही है।' उनकी यह वीडियो सोश मीडिया खूब देखी जा रही है। वीडियो को देख लोग काफी फनी कमेंट करते हुए उन्हें ट्रोल ( Trollers Comment O Priyanka Chopra a ) करते हुए दिखाई दिए।

प्रियंका के हेयरस्टाइल को देख लोगों ने उन्हें कमेंट में 'शाकालाका बूम बूम वाली पेंसिल बताया।' तो वहीं किसी ने कहा कि 'मम्मी कहती थी दिमाग में भूसा बरा है,लगता है वहीं भूसा बाहर बाहर आ गया है।' सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग को लेकर अभी तक प्रियंका की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है। लेकिन लॉकडाउन के बीच बाकी सेलेब्स की तरह वह भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/365igj8
'शाकालाका बूम बूम' वाली पेंसिल कहकर Priyanka Chopra का ट्रोलर्स ने उड़ाया मज़ाक, वीडियो हुआ वायरल 'शाकालाका बूम बूम' वाली पेंसिल कहकर Priyanka Chopra का ट्रोलर्स ने उड़ाया मज़ाक, वीडियो हुआ वायरल Reviewed by N on May 17, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.