test

Raj Kundra ने बताया Shilpa Shetty से शादी करने की असली वजह, देखिए Video में क्या कह रहे हैं?

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस और फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने पति और बच्चों के साथ आजकल खूब टाइम स्पेंड कर रही हैं। सोशल मीडिया पर वो काफी ज्यादा एक्टिव हैं। आज शिल्पा बेटे वियान (Viaan Kundra) का बर्थडे मना रही हैं। उन्होंने इस मौके पर अपने बेटे के लिए एक इमोशनल मैेसेज भी लिखा है।

वहीं राज के साथ शिल्पा लगातार मजेदार वीडियोज (Funny Video) भी बनाती रहती हैं। फैंस को दोनों की ट्यूनिंग बेहद पसंद आती है और उनके वीडियो लाखों लोग देखते हैं। हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें राज कुंद्रा (Raj Kundra) बता रहे हैं कि आखिर उन्होंने शिल्पा से शादी क्यों की।

वहीं आजकल शिल्पा अपने बेटे वियान को भी फिटनेस टिप्स दे रही हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वियान उल्टी छलांग मारते हुए दिखाई दिए थे। शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पर इसे लेकर एक नोट लिखा था कि बच्चे अपने मां-बाप को कॉपी करते हैं। वियान को आजकल ये अच्छा लगने लगा है, उसे जिमनास्टिक्स बेहद पसंद है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2ZuthcJ
Raj Kundra ने बताया Shilpa Shetty से शादी करने की असली वजह, देखिए Video में क्या कह रहे हैं? Raj Kundra ने बताया Shilpa Shetty से शादी करने की असली वजह, देखिए Video में क्या कह रहे हैं? Reviewed by N on May 21, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.