test

एक्टिंग के साथ बेली डांस में भी माहिर होना चाहती है एक्ट्रेस Richa Chadha, सीख रही हैं नया हुनर शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली। लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड से लेकर टीवी सेलेब्स तक इस कीमती समय का पूरी तरह से सदपयोग करते नजर आ रहे हैं। फिर चाहे किसी एक्टर के गाने के रिलिज होने की बात हो, या फिर किसी एक्ट्रेस का कुछ अलग सा हुनर सीखने की बात हो, एक्टर कुछ ना कुछ कामों को करते हुये अपने समय को पूरी तरह से एन्जॉय कर रहे हैं। अब इन्हीं सितारों के बीच एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा का नाम भी सामने आया है। जो अब एक नया हुनर सीखने जा रही हैं।

वैसे ऋचा चड्ढा अपनी एक्टिंग के साथ लव अफेयर को लेकर भी सुर्खिया बटोरते नजर आ रही हैं। वह ब़ॉलीवुड एक्टर अली फजल को डेट कर रही हैं। लेकिन लॉकडाउन के चलते अभी दोनों के बीच दूरियां बनी हुई हैं। काफी लंबे समय से यह जोड़ी एक दूसरे से नहीं मिली हैं।

एक इंटरव्यू में अली ने बताया था कि वो ऋचा को इस समय काफी मिस कर रहे हैं। अब आलम यह हो गया है कि उन्हें अपने प्यार से मिलने के लिए मुंबई पुलिस की इजाजत लेने पड़ सकती है। ऋचा से अलग रहना मुश्किल है. मैं सोच रहा था कि मुंबई पुलिस से इजाजत मांग लूं, जिससे हमारी मुलाकात हो सके।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2WWWvOy
एक्टिंग के साथ बेली डांस में भी माहिर होना चाहती है एक्ट्रेस Richa Chadha, सीख रही हैं नया हुनर शेयर किया वीडियो एक्टिंग के साथ बेली डांस में भी माहिर होना चाहती है एक्ट्रेस Richa Chadha, सीख रही हैं नया हुनर शेयर किया वीडियो Reviewed by N on May 13, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.