test

वन नाइट स्टैंड पर Sunny Leone ने दिया था विवादित बयान, लोगों ने दी थी सुसाइड करने की धमकी

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी आज यानी 13 को अपना जन्मदिन (Sunny Leone Birthday) मना रही हैं। हाल ही में वो कोरोना वायरस के चलते भारत छोड़कर लॉस ऐंजलिस पहुंची थी और उन्होंने कहा था कि उनके बच्चे वहां ज्यादा सुरक्षित रहेंगे। गूगल सर्चिंग में सनी लियोनी (Sunny Leone) का हमेशा टॉप लिस्ट में रहता है। सनी लियोनी ने बॉलीवुड (Bollywood) में एंट्री करने के बाद कई फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें सफल अभिेनेत्री का मुकाम नहीं हासिल हो पाया। हालांकि उन्होंने अपने बोल्ड सीन्स और आइटम सॉन्ग से दर्शकों का दिल जरूर जीत लिया।

सनी लियोनी के कंडोम वाले ऐड पर भी खूब बवाल मच चुका है। सीपीआई के नेता अतुल कुमार अनजान ने ऐसे ऐड दिखाने पर रेप जैसी घटनाओं का बढ़ावा मिलने की बात कही थी और कहा था कि इसपर रोक लगनी चाहिए। हालांकि सनी ने भी इसका मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा था कि राजनीति के लोगों को जरूरतमंदों की मदद करनी चाहिए और अपने कर्तव्य ठीक से निभाने पर ध्यान देना चाहिए।

वहीं सनी के इंडिया आने के बाद वो कई इवेंट्स में शामिल होने के लिए जाया करती थीं लेकिन शुरुआती वक्त में उनकी मौजूदगी का विरोध किया जाता रहा है। बेंगलुरू में न्यू ईयर ईव पर एक इवेंट में सनी परफॉर्मेंस करने जा रही थी लेकिन कुछ लोगों ने हंगामा मचा दिया था। लोगों का कहना था कि अगर सनी ने परफॉर्म किया तो वो आत्महत्या कर लेंगे। यहां तक कि कुछ संगठन उनके शो को लेकर विरोध जताते हुए धरने पर बैठ गए थे और इसे संस्कृति का अपमान बताया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2WvUt97
वन नाइट स्टैंड पर Sunny Leone ने दिया था विवादित बयान, लोगों ने दी थी सुसाइड करने की धमकी वन नाइट स्टैंड पर Sunny Leone ने दिया था विवादित बयान, लोगों ने दी थी सुसाइड करने की धमकी Reviewed by N on May 13, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.