test

Saif Ali Khan को Sara-Ibrahim से मिलने की नहीं थी इजाजत, पर्स में फोटो रखकर रोते थे

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपने एक इंटरव्यू में चौंकाने वाला खुलासा किया था। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर एक बार फिर चर्चा हो रही है। दरअसल, मदर्स डे पर जब सभी मांओं की बात हो रही थी तो सैफ के एक पुराने इंटरव्यू से ये बात भी सामने आई कि वो भी एक वक्त पर बच्चों को लिए तड़पते थे लेकिन उनसे मिलने की उन्हें परमिशन नहीं थी। ये बात उस समय की है जब सैफ से अमृता का तलाक हो रहा था, दोनों का केस कोर्ट में था। उस दौरान सैफ के साथ कुछ ऐसा हुआ कि उन्होंने अपना दर्द एक इंटरव्यू में बयां किया था।

उन्होंने आगे कहा- मुझे बच्चों से मिलने की अनुमति नहीं थी क्योंकि उन्हें ऐसा लगता था कि मेरी जिंदगी में जो महिला थी वो मेरे बच्चों को उनकी मां के खिलाफ भड़का सकती थी। तलाक के दौरान मैंने अमृता को 5 करोड़ रुपये देने का वादा भी किया था। जिसमें से 2.5 करोड़ मैं पहले ही दे चुका हूं। मैं शाहरुख खान नहीं हूं। मेरे पास इतने पैसे भी नहीं थे लेकिन फिर भी मैंने वादा किया कि मैं पूरी रकम चुकाऊंगा। खैर अब सैफ की उनके बच्चों के साथ बॉन्डिंग काफी अच्छी है। सारा और इब्राहिम पापा सैफ के साथ कई बार स्पॉट किए जाते रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3dzMBZB
Saif Ali Khan को Sara-Ibrahim से मिलने की नहीं थी इजाजत, पर्स में फोटो रखकर रोते थे Saif Ali Khan को Sara-Ibrahim से मिलने की नहीं थी इजाजत, पर्स में फोटो रखकर रोते थे Reviewed by N on May 11, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.