test

Salman Khan के साथ बिगड़े रिश्तों पर बोले Vivek Oberoi, 17 साल बाद कही बड़ी बात

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) और विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) के रिश्ते साल 2003 में खराब हो गए थे इस बात से हर कोई वाकिफ है। विवेक उस वक्त ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) को डेट कर रहे थे और उन्होंने सलमान खान से दुश्मनी मोल ले ली थी। विवेक ने प्रेस कॉन्फ्रेस (Press Conference) कर सलमान पर गंभीर आरोप लगाए थे। विवेक ने कहा था कि सलमान ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी इसके बाद विवाद इतना बढ़ गया कि फिर दोनों ने कभी एक दूसरे से बात नहीं की। विवेक का करियर ठप्प होने की वजह भी लंबे वक्त तक सलमान खान को बताया जाता रहा। अब 17 सालों बाद विवेक ने इसपर खुलकर बात की और बताया कि आज वो क्या सोचते हैं।

जाहिर है कि सलमान और विवेक के बीच हुए विवाद (Salman Khan-Vivek Oberoi Controversy) को अब एक अरसा हो चुका है। दोनों अब आगे निकल चुके हैं, हालांकि सलमान खान (Salman Khan) ने इस मुद्दे पर कभी कुछ नहीं कहा। विवेक पहले भी एक अवॉर्ड फंक्शन में सलमान से अपनी परफॉर्मेंस के दौरान माफी मांगते हुए नजर आए थे। लेकिन सलमान खान को दबंग ठहरे वो जितने अच्छे से अपनी दोस्ती निभाते हैं उतना ही अपनी दुश्मनी भी। सलमान ने उस दौरान भी विवेक को कोई इशारा नहीं दिया था।

बता दें कि सलमान खान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या राय को विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) ने संभाला था, उसके बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। हालांकि कुछ समय बाद ऐश्वर्या का विवेक से भी ब्रेकअप (Vivek and Aishwarya Breakup) हो गया और वो बुरी तरह से टूट गए। विवेक पर हालातों की ऐसी मार पड़ी कि उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों मुश्किलों से घिर गईं। लेकिन अब वो इन सब बातों को भूल चुके हैं और आगे बढ़ गए हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2WX7IzN
Salman Khan के साथ बिगड़े रिश्तों पर बोले Vivek Oberoi, 17 साल बाद कही बड़ी बात Salman Khan के साथ बिगड़े रिश्तों पर बोले Vivek Oberoi, 17 साल बाद कही बड़ी बात Reviewed by N on May 23, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.