test

पाकिस्तान विमान हादसे पर Swara Bhaskar और Javed Akhtar ने जताया दुख, लोगों ने कर दिया ट्रोल

नई दिल्ली: पाकिस्तान में शुक्रवार को एक भीषण विमान हादसा हुआ। पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (पीआईए) का एक यात्री विमान जिन्ना अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के पास घनी आबादी वाले रिहाइशी इलाके में दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। इस हादसे में कई लोगों की मरने की खबर है तो वहीं दो लोग चमत्कारिक रूप से बचे भी हैं। हादसे के वक्त विमान में क्रू मेंबर्स समेत 99 लोग सवार थे। इस घटना पर अब बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) और गीतकार व लेखक जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने दुख जताया है।

स्वरा के अलावा जावेद अख्तर ने भी ट्वीट पर इस घटना पर दुख जताया है। उन्होंने लिखा, "#PakistanPlaneCrash में जान गंवाने वाले सभी लोगों के परिवारों के प्रति मेरी संवेदना। कभी-कभी लगता है कि आपदाएं एक कलस्टर रूप में आती हैं। बहुत दुख की बात है।"

जावेद अख्तर के इस ट्वीट पर ट्रोलर्स ने उन्हें भी जमकर लताड़ा। एक यूजर ने लिखा, "पाकिस्तान में जो विमान दुर्घटना हुई वो दुखद है परंतु कभी अपने देश के लिए भी चिंता व्यक्त कर लिया कीजिए महोदय - रोज़ी रोटी तो इसी देश में कमा रहे हैं ना आप।" वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "हिंदुस्तान में निर्दोष साधुओं के हत्या, पाकिस्तान में हिन्दू-सिख- ईसाई पर अत्याचार और निर्मम हत्या होता तो जावेद जी खामोश हो जाते हैं। दोहरी मानसिकता दर्शाता है।"



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3cWu5ux
पाकिस्तान विमान हादसे पर Swara Bhaskar और Javed Akhtar ने जताया दुख, लोगों ने कर दिया ट्रोल पाकिस्तान विमान हादसे पर Swara Bhaskar और Javed Akhtar ने जताया दुख, लोगों ने कर दिया ट्रोल Reviewed by N on May 23, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.