test

लॉकडाउन से मिला Shah Rukh Khan को ये बड़ा सबक, फैंस के साथ बांटा "लॉकडाउन Lesson"

नई दिल्ली। देश में लॉकडाउन को 53 दिन से ज्यादा का समय हो गया है, लोग अपने घरों में हैं, बॉलीवुड के बादशाह खान भी अपने घर में रहते हुए लगातार अपने फैंस से सोशल मीडिया के माध्यम से संपर्क में हैं, और सभी से तनाव मुक्त सकारात्मक रहने की अपील भी कर रहे हैं। हालांकि लॉक डाउन की वजह से उनकी फिल्मों से उनके चाहने वालों को महरूम रहना पड़ रहा है, जिससे वो काफी निराश हैं। लेकिन शाहरुख लगातार लोगों से संपर्क में बने रहने की कोशिश में रहते हैं, इसके लिए उनका माध्यम बन रहा है सोशल मीडिया। इसी कड़ी में शाहरुख खान ने एक "लॉकडाउन संदेश" लिख कर सोशल मीडिया पर साझा किया है। अपने बंगले मन्नत से उन्होंने खुद की एक नई फोटो शेयर की है।

इस संकट की घड़ी में शाहरुख खान और उनका एनजीओ लगातार लोगों की मदद कर रहा है, इसके लिए लाखों लोगों को राशन भोजन और मास्क का वितरण किया गया है। इससे आगे बढ़ते हुए शाहरुख नें लोगों की ज़िंदगी बचाने वाले स्वास्थ्य कर्मियों की सुरक्षा को लेकर गंभीर चिता जताई है, और लोगों से अपील की है कि इन लोगों की सुरक्षा के लिए ज्यादा से ज्यादा पीपीई किट डोनेट करें।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2T761xe
लॉकडाउन से मिला Shah Rukh Khan को ये बड़ा सबक, फैंस के साथ बांटा "लॉकडाउन Lesson" लॉकडाउन से मिला Shah Rukh Khan को ये बड़ा सबक, फैंस के साथ बांटा "लॉकडाउन Lesson" Reviewed by N on May 16, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.