test

Sonakshi Sinha डॉक्टरों के लिए 1000 PPE किट इकट्ठा करने की चला रही हैं मुहिम

नई दिल्ली: कोरोना (Coronavirus) का प्रकोप देश में बढ़ता जा रहा है। आए दिन इससे संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है, जिसे देखते हुए सरकार ने लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाकर 17 मई कर दिया है। वहीं जब से कोरोना वायरस (Coronavirus) ने भारत में पैर पसारने शुरू किए थे, तभी से कई बॉलीवुड स्टार्स लगातार मदद के लिए आगे आ रहे हैं। कोई जरूरतमंदों को खाना वितरण का काम कर रहा है तो कोई डोनेशन के जरिए मदद कर रहा है। अब एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) कोरोना का इलाज कर रहे डॉक्टरों की मदद के लिए आगे आई हैं।

दरअसल, संकट की इस घड़ी में कई डॉक्टरों ने PPE किट न होने की शिकायत की है। ऐसे में सोनाक्षी सिन्हा ने एक मुहिम चलाई है, जिसके तहत सोनाक्षी सिन्हा ने कहा है कि 'आप लोग 25 से 100 किट दान करेंगे, उन्हें मैं फेसबुक पर शुक्रिया बोलूंगी। अगर आप 100 से 200 किट देंगे, तो मैं आपके लिए वीडियो मैसेज बनाऊंगी। अगर आप 200 से भी ज्यादा किट देंगे तो मैं आपसे वीडियो कॉल करूंगी।' इस मुहिम के जरिए सोनाक्षी सिन्हा डॉक्टरों के लिए 1000 PPE किट इकट्ठा करने की कोशिश कर रही हैं।

सोनाक्षी से कहती हैं कि 'हमारे जितने भी डॉक्टर्स, नर्स और स्वास्थ्य विभाग के सभी कर्मचारी अपनी जान की परवाह न करते हुए दूसरों की जान बचा रहे हैं। अपनी लाइफ को रिस्क में डालना और दूसरों की जान बचाना, इससे अच्छा काम हो ही नहीं सकता। लेकिन मुझे पता चला है कि कोरोना वॉरियर्स के पास पीपीई किट्स काफी कम हैं। सोनाक्षी आगे कहती हैं कि पीपीई की कमी के कारण इन बहादुरों की जान जोखिम में पड़ सकती है। इसलिए मैं अपने सभी फैंस से अपील करती हूं कि वो पीपीई किट्स दान करें। दान की गईं पीपीई किट्स सीधे तौर पर अस्पताल पहुंचाई जाएंगी। मैं आशा करती हूं कि हम सब एक साथ इस जंग का मुकाबला करें।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/35LXfdm
Sonakshi Sinha डॉक्टरों के लिए 1000 PPE किट इकट्ठा करने की चला रही हैं मुहिम Sonakshi Sinha डॉक्टरों के लिए 1000 PPE किट इकट्ठा करने की चला रही हैं मुहिम Reviewed by N on May 09, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.