test

अब डांस का जलवा बिखेरेगी आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की जोड़ी

बिग बॉस सीजन 13 की सबसे चर्चित जोड़ी अब नच बलिए 10 में अपने डांस का जलवा बिखेरेगी, यह जोड़ी कोई और नहीं बल्कि आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की है, जिन्होंने बिग बॉस के घर के अंदर ही अपने प्यार को कबुल किया और बाहर आने के बाद भी उसी रिश्ते को आगे बढ़ा रहे हैं। बिग बॉस के बाद वे में एक म्यूजिक वीडियो में नजर आए, अब दोनों टीवी पर फिर एक साथ दिखाई देंगे।

आसिम रियाज और हिमांशु खुराना के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है यह जोड़ी नच बलिए 10 में अपने डांस का जलवा बिखेरेगी। हिमांशु खुराना ने हाल ही में यह बात कही कि उन्हें और आसिम को नच बलिए 10 के लिए ऑफर मिला है, उन्होंने बताया कि बातें जरूर चल रही है लेकिन मैं अभी भी कुछ नहीं कर सकती हूं कि कब तक चीज हकीकत के धरातल पर आएंगी।

बिग बॉस 13 के बाद सफलता की सीढ़ी चढ़ रहे कंटेंस्टेंट आसिम रियाज इन दिनों अपने केरियर के बेस्ट फेस को एंजॉय कर रहे हैं। लॉकडाउन के कारण उनके कई प्रोजेक्ट होल्ड पर चले गए हैं। उन्होंने यह बात स्वीकार की थी बिग बॉस के नाम के बाद ही उन्हें लोगों का इतना प्यार मिल रहा है ।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2WJrzBf
अब डांस का जलवा बिखेरेगी आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की जोड़ी अब डांस का जलवा बिखेरेगी आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की जोड़ी Reviewed by N on May 09, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.