test

Suhana Khan ले रहीं हैं ऑनलाइन बेली डांस क्लासेस, जल्द ही कर सकती हैं फिल्मों में डेब्यू

नई दिल्ली। कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए देश में लॉकडाउन 4 कर दिया गया है, ऐसे में लोग घरों के अंदर रहने को मजबूर है। लॉकडाउन के कारण शूंटिग बंद होने से बॉलीवुड कलाकार भी अलग अलग तरीके से समय व्यतीत कर रहे है। इनमें कोई डांस शो की शुरूआत घर से कर रहा है तो कोई नया शो लेकर आ रहा है। इन्ही के बीच घर पर ही अपना समय बिता रहीं शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) भी कुछ अलग सा करने की सोच रही हैं। उन्होनें अब बेली डांस सीखना चालू कर दिया है। जिसकी क्लासेस वो ऑनलाइन ले रही हैं।

बता दें कि सुहाना खान (Suhana Khan) अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरे शेयर करती रहती है, और अपनी ग्लैमरस अदाओं से फैंस का दिल लूट लेती है। उनका हॉट लुक हमेशा सुर्खियों में बना रहता है। फिल्मों से दूर होने के बाद भी सुहाना खान एक स्टार बन चुकी है। कहा तो यह भी जा रहा है कि सुहाना खान जल्द ही फिल्मों में डेब्यू कर सकती हैं लेकिन उनके पिता शाहरुख खान का कहना कि वह अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही फिल्म लाइन में एंट्री कर सकती हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2TnPPI2
Suhana Khan ले रहीं हैं ऑनलाइन बेली डांस क्लासेस, जल्द ही कर सकती हैं फिल्मों में डेब्यू Suhana Khan ले रहीं हैं ऑनलाइन बेली डांस क्लासेस, जल्द ही कर सकती हैं फिल्मों में डेब्यू Reviewed by N on May 21, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.