test

10 साल बाद बॉलीवुड में हो रही वापसी,रह चुकी हैं विश्व सुंदरी, दर्शक पर्दे पर देखने के लिए हो रहे बेसब्र

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व ब्यूटी क्वीन सुष्मिता सेन जल्द ही एक्टिंग में कमबैक करने जा रही हैं। वे जल्द ही एक वेब सीरीज में नजर आएंगी। हाल ही उन्होंने अपनी अपकमिंग वेब सीरीज का फर्स्ट लुक टीजर शेयर किया। उनकी सीरीज का नाम 'आर्या' है। ये सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी। जारी किए गए फर्स्ट लुक टीजर में सुष्मिता एरियल वर्कआउट करती नजर आईं। फैंस को उनका यह अंदाज बहुत पसंद आया और वे उनको फिर से पर्दे पर देखने के लिए उत्सुक हैं। रिपोर्ट के अनुसार वे इस शो में एक क्राइम डिटेक्टिव की भूमिका में नजर आएंगी।

हालांकि ये पहली बार नहीं है जब सुष्मिता इस तरह की भूमिका निभा रही हैं। इससे पहले वे फिल्म 'समय' में एसीपी मालविका चौहान का किरदार निभा चुकी हैं। इस फिल्म में वे एक बिजनेसमैन के मर्डर की गुत्थियां सुलझाती नजर आई थीं।

10 साल बाद बॉलीवुड में हो रही इस एक्ट्रेस की वापसी, दर्शक पर्दे पर देखने के लिए हो रहे बेसब्र

बता दें कि सुष्मिता की इस नई वेब सीरीज 'आर्या' का निर्देशन राम माधवानी कर रहे हैं। इन्होंने 2016 में आई सोनम कपूर की फिल्म 'नीरजा' का निर्देशन किया था। सुष्मिता सेन को अंतिम बार 2010 में आई फिल्म 'नो प्रॉब्लम' में देखा गया था। उसके पांच साल बाद वह एक बंगाली फिल्म 'निर्बाक' में नजर आई थीं।

सुष्मिता भले ही काफी सालों से बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे फैंस के लिए अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। वे अक्सर अपने बॉयफ्रेंड रोहन के साथ भी तस्वीरें शेयर करती हैं। बता दें कि सुष्मिता को उनकी फिटनेस के लिए भी जाना जाता है। कई बार वे वर्कआउट की फोटो भी शेयर करती हैं। गौरतलब है कि सुष्मिता सेन ने छोटी सी उम्र में इतिहास रच दिया था। 21 मई, 1994 को इस खूबसूरत और टैलंटेड हसीना ने मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम कर लिया था। ऐसा करने वाली वह पहली भारतीय महिला थीं



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2XTiuX3
10 साल बाद बॉलीवुड में हो रही वापसी,रह चुकी हैं विश्व सुंदरी, दर्शक पर्दे पर देखने के लिए हो रहे बेसब्र 10 साल बाद बॉलीवुड में हो रही वापसी,रह चुकी हैं विश्व सुंदरी, दर्शक पर्दे पर देखने के लिए हो रहे बेसब्र Reviewed by N on June 03, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.