test

जब इस डायरेक्टर के आगे फूट-फूटकर रोने लगीं प्रियंका चोपड़ा, सेट पर ही मांगी थी माफी

बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर सोनाली बोस आज अपना 55वां जन्म दिन मना रही है। सोनाली का जन्म 3 जून, 1965 में पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में हुआ था। उनको चुनिंदा फिल्मों के लिए जानते हैं। बेहद संजीदा और अपने ही नए अंदाज की फिल्में बनानी वाली इस डायरेक्टर ने अभी गिनती की चार फिल्में ही बनाई हैं। चार फिल्मों से उन्होंने देश और दुनिया में अपना नाम कमा लिया है। सोनाली एक लेखिका, निर्माता होने के साथ डायरेक्टर हैं। उनकी पहली फिल्म 'अम्मू' बेहद मशहूर फिल्म रही। इसके बाद उनकी फिल्म 'मार्गरेटा विद स्ट्रॉ' भी बेहद सराही गई।

आपको बता दें कि सोनाली बेहद मशहूर पत्रकार प्रणय रॉय की बेटी हैं। उनकी शिक्षा दिल्ली और न्यूयॉर्क की कोलंबिया यूनिवसिर्टी से हुई है। अब उनका अपने पति से भी अलगाव हो गया है। अब वो पूरी तरह से अपने लेखन और सिनेमा और टीवी पर ध्यान लगा रखी हैं। इन दिनों वो एक टीवी सीरीज बनाने में लगी हुई हैं।

priyanka chopra

हाल ही में उनकी फिल्म 'द स्‍काई इज पिंक' रिलीज हुई थी जिसकी लोग जमकर तारीफ कर रहे है। वो नेशनल फिल्म अवॉर्ड समेत कई अंतरराष्ट्रीय अवॉर्ड अपने नाम कर चुकी हैं। सोनाली बोस ने एक वाक्ये को याद करते हुए बताया था कि 'द स्‍काई इज पिंक' के एक सीन के दौरान प्रियंका चोपड़ा बहुत ज्‍यादा इमोशनल हो गई थीं। एक्ट्रेस फूट-फूटकर रोने लगीं। शूट के बाद भी उनके आंसू थम नहीं रहे थे। सोनाली ने कहा कि प्रियंका कहे जा रही थी कि मुझे माफ कर दो... मुझे माफ कर दो...। प्रियंका ने कहा,'अब मुझे समझ में आया कि एक बच्‍चे को खोने का दर्द क्‍या होता है। मुझे इश्लू के लिए बहुत दुख है। सोनाली इस पूरे वाक्ये के दौरान प्रियंका को संभालने की कोशिश कर रही थीं।

priyanka chopra shonali bose

दरअसल, सोनाली के बेटे की एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना में मौत हो गई थी। इश्लू यानी ईशान, सोनाली बोस के बेटे यही नाम था। ईशान की 16 साल की उम्र में मौत हो गई थी। ईशान की मौत इलेक्ट्रिक रेजर से करंट लगने के कारण हुई थी। इस घटना उन्हें झकझोर कर रख दिया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3ctpnn1
जब इस डायरेक्टर के आगे फूट-फूटकर रोने लगीं प्रियंका चोपड़ा, सेट पर ही मांगी थी माफी जब इस डायरेक्टर के आगे फूट-फूटकर रोने लगीं प्रियंका चोपड़ा, सेट पर ही मांगी थी माफी Reviewed by N on June 03, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.