test

Birthday Special: कभी इस एक्टर से बेपनाह मोहब्बत करती थीं Sonakshi Sinha, अफेयर को लेकर रहीं सुर्खियों में..

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) आज अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट करने जा रही हैं। सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha birthday) का नाम आज के समय में सबसे हिट एक्ट्रेस के बीच गिना जाता है। उन्होंने अपनी काबलियत के दम से यह मुकाम हासिल किया है। 2 जून 1987 को मुंबई में जन्मी सोनाक्षी ने 2010 में सलमान खान के साथ फिल्म 'दबंग' से बॉलीवुड डेब्यू किया था अपनी पहली ही फिल्म में मिली सफलता के बाद से वो एक बड़ी स्टार बन चुकी है।

हालांकि, सोनाक्षी और रणवीर ने कभी भी अपने अफेयर की बात को सबके सामने नहीं स्वीकारा। कुछ ही समय के बाद यह जोड़ी के बीच दूरियां आ गई। और वक्त के दायरे मे रहते हुए दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी जल्द अजय देवगन के साथ फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में दिखाई देंगी। फिल्म कोरोना वायरस की वजह से रिलीज होने में थोड़ा और समय लेगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2XRrdJd
Birthday Special: कभी इस एक्टर से बेपनाह मोहब्बत करती थीं Sonakshi Sinha, अफेयर को लेकर रहीं सुर्खियों में.. Birthday Special: कभी इस एक्टर से बेपनाह मोहब्बत करती थीं Sonakshi Sinha, अफेयर को लेकर रहीं सुर्खियों में.. Reviewed by N on June 02, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.