test

आमिर खान के स्टाफ को हुआ कोरोना संक्रमण, एक्टर को मां के लिए लग रहा डर

नई दिल्ली। कोरोना महामारी (Coronavirus Pandemic) ने देश में सबको अपनी जद में ले रखा है। इससे बॉलीवुड भी अछूता नहीं है। कई दिग्गज कलाकारों को शिकार बना चुकी ये महामारी अब मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान (Actor Aamir Khan) के घर भी पहुंच गई है। दरअसल एक्टर आमिर खान का स्टाफ (Staff Members) कोरोना संक्रमित (COVID-19 Positive) पाया गया है। हालांकि घर के दूसरे सदस्य इससे बाल-बाल बच गए हैं। इस बात की जानकारी अभिनेता ने खुद ट्वीट के जरिए दी।

आमिर खान ने ट्वीट (Tweet) करते हुए लिखा, मैं सभी को ये बताना चाहता हूं कि मेरे स्टाफ के कुछ लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्हें तुरंत क्वारंटीन कर दिया गया है। बीएमसी के अधिकारियों ने काफी मदद की। मैं उनका धन्यवाद करना चाहता हूं। वे मेरे स्टाफ की अच्छी देखभाल कर कर रहे हैं। साथ ही पूरी सोसायटी को सैनिटाइज और डिसइंफेक्ट कर रहे हैं। उन्होंने यह भी बताया कि स्टाफ के कोविड-19 संक्रमित पाए जाने पर घर के सभी सदस्यों की कोरोना जांच कराई गई है। सभी नेगेटिव आई हैं। हालांकि अभी उनकी मां की जांच बाकी है। इसलिए एक्टर को डर सता रहा है। आमिर ने लोगों से उनकी मां के लिए दुआ मांगने को कहा है। जिससे कि उनकी रिपोर्ट भी नेगेटिव आए।

इस सिलसिले में उन्होंने लिखा, 'हम सभी का कोरोना टेस्ट हुआ और हम लोग नेगेटिव पाए गए हैं। अभी मैं अपनी मां का कोरोना टेस्ट करवाऊंगा। प्लीज प्रार्थना कीजिए कि मेरी मां का कोरोना टेस्ट नेगेटिव निकले।' आमिर ने बीएमसी के अलावा मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल के डॉक्टरों, नर्सों और स्टाफ का भी धन्यवाद किया। उन्होंने लिखा, वे सभी टेस्टिंग प्रोसेस को काफी प्रोफेशनल और केयर के साथ कर रहे हैं। ये वाकई काबिले तारीफ है। इस दौरान आमिर ने लोगों से सुरक्षित और सही तरीके से रहने की भी अपील की।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3ipsv7Q
आमिर खान के स्टाफ को हुआ कोरोना संक्रमण, एक्टर को मां के लिए लग रहा डर आमिर खान के स्टाफ को हुआ कोरोना संक्रमण, एक्टर को मां के लिए लग रहा डर Reviewed by N on June 30, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.