test

Happy Birthday R.Madhavan: एक्टर की स्माइल पर फिदा थीं लाखों लड़कियां, गर्लफ्रेंड से जल्द कर ली थी शादी

नई दिल्ली। फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' ( Rehna Hai Tere Dil ) अपनी एक स्माइल से एक्टर आर माधवन ( R.Madhavan ) ने लाखों लड़कियों को दीवाना बना दिया था। आज बॉलीवुड के इस हैंडसम हंक का जन्मदिन ( Happy Birthay R.Madhavan ) है। झारखंड में जन्मे ( Was born in Jharkhand ) आर माधवन थोड़े शर्मीले अंदाज के व्यक्ति हैं। चेहरे पर छाई उनकी मासूमियत अक्सर लड़कियों को काफी आती है। लेकिन बावजूद इसके उन्हें हमेशा यही डर सताता रहता था कि वहीं वह पूरी जिंदगी कुवारें ना रह जाए। चलिए उनके बर्थडे स्पेशल ( R.Madhavan Birthday Special ) पर हम आपको बताते हैं उनके सांवले रंग से जुड़ी एक मजेदार किस्से के बारें में।

क्लासेस के बाद सरिता को एयरहोस्टेस ( Madhavan's Wife Sarita ) की जॉब मिल गई तो वो एक दिन माधवन को शुक्रिया कहने पहुंचीं। सरिता ने उनसे डिनर के लिए कहा और इस तरह से दोनों की दोस्ती हुई। एक इंटरव्यू में माधवन ने बताया था कि 'जब सरिता ने उनसे डिनर डेट पर चलने के लिए कहा तो उन्होंने बिना सोचे समझे हां बोल दिया था।' समय के साथ दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ती रही।लंबे समय तक डेट करने के बाद माधवन और सरिता शादी ( R.Madhavan and Sarita got married ) के बंधन में बंध गए। दोनों का एक बेटा वेदांत है।

फिल्मी सफर के बारें में बात कें तो आर.माधवन ( R.Madhavan Film Journey ) ने अपने टीवी से काम करते हुए अपना फिल्मी सफर तय किया। उन्हें 2011 में फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' का ऑफऱ हाथ लगा। यह निर्देशक गौतम मेनन ( Director Gautam Menon ) की फिल्म थी। जिसमें उन्होंने माधवन को मैडी ( Maddy ) के किरदार के लिए साइन किया था। फिल्म में वह लीड़ रोल में दिया मिर्जा और सैफ अली खान संग नज़र आए। इस फिल्म में लवर बॉय ( Played Lover Boy Role ) के किरदार से उन्होंने सबको अपना फैन बना दिया। फिल्म में उनके अभिनय के स्क्रीन अवॉर्ड में मिला। जिसके बाद वह चमकते सितारों की लिस्ट में आ गए।माधवन ने साउथ इंडस्ट्री में भी काफी काम किया है।

बॉलीवुड में उन्हें आखिरी बार 2009 में आई निर्देशक राजकुमार हिरानी ( Rajkumar Hirani ) की फिल्म थ्री इडियट्स ( 3 Idiots ) में देखा गया था। जिसमें वह अभिनेता आमिर खान ( Aamir Khan ), करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor Khan ) और शरमन जोशी ( Sharman Joshi ) संग स्क्रीन शेयर की थी। कॉलेज लाइफ और दोस्ती पर आधारित इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की साथ ही कई तरह के नए रिकॉर्ड भी कायम किए।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2UdSvZt
Happy Birthday R.Madhavan: एक्टर की स्माइल पर फिदा थीं लाखों लड़कियां, गर्लफ्रेंड से जल्द कर ली थी शादी Happy Birthday R.Madhavan: एक्टर की स्माइल पर फिदा थीं लाखों लड़कियां, गर्लफ्रेंड से जल्द कर ली थी शादी Reviewed by N on June 01, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.