test

Irrfan khan के बेटे ने किया पिता से जुड़ी बात का खुलासा , बोले- 'नही समझ पाया उनका यह राज !

नई दिल्ली। बॉलीवुड में साल 2020 मनहूस सालों में से एक रहा है। जहां सिनेमा जगत ने ऐसे सितारों को खोया है जिसकी भरपाई करना काफी मुश्किल है। 29 अप्रैल का वो काला दिन जब इरफान खान(Irrfan Khan died) की अचानक हुई मौत की खबर ने सभी को सदमे में डाल दिया। उनके अचानक यूं चले जाने से ना केवल बॉलीवुड ही सदमे में है बल्कि परिवार के लोग भी इस सदमें से आज भी उबर नही पाए है।

आपको बता दें कि इरफान खान (Irrfan Khan died of a neuroendocrine tumour) को अपनी न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर की बीमारी के बारे में साल 2018 में पता चला था। और इस बीमारी का इलाज कराने के लिए इरफान लंदन भी गए थे और साल भर इलाज कराने के बाद वो ठीक होकर वापस भारत लौटे। लंदन से लौटने के बाद उन्होंने(Irrfan Khan's last film Angrezi Medium) अपनी अधुरी रही फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग भी पूरी की थी। लेकिन अचानक तबीयत खराब होने के बाद उनका 29 अप्रैल को उनका निधन हो गया। लॉकडाउन के कारण उनकी अंतिम विदाई में केवल 20 लोग ही शामिल हो पाए थे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3cE6Nsy
Irrfan khan के बेटे ने किया पिता से जुड़ी बात का खुलासा , बोले- 'नही समझ पाया उनका यह राज ! Irrfan khan के बेटे ने किया पिता से जुड़ी बात का खुलासा , बोले- 'नही समझ पाया उनका यह राज ! Reviewed by N on June 06, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.