test

Mahesh Bhatt अगर मेरे डायरेक्टर न होते तो पता नहीं मैं कैसी एक्ट्रेस होती- Sushmita Sen

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) लंबे वक्त के बाद वापसी कर रही हैं। लेकिन इस बार उन्होंने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपना कदम रखा है। हाल ही में उनकी वेब सीरीज 'आर्या' (Sushmita Sen Aarya) रिलीज हुई है। इसमें उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है। लेकिन सुष्मिता ने एक वेबसाइट को बताया कि 'आर्या' की स्क्रिप्ट आने से पहले वह खुद के ही कहानी लिख रही थीं।

सुष्मिता कहती हैं, 'स्क्रिप्ट मेरे पास आ रही थीं। लेकिन मुझे फैक्ट्री की तरह काम करना बिल्कुल पसंद नहीं है। मेरे लिए अभिनय एक कला है। मैं जीवन के अब उस मोड़ पर आ गई थी कि मुझे लगने लगा कि मुझे खुद के लिए कुछ करना होगा। मैंने इंडस्ट्री के अपने लेखक दोस्तों के साथ मिलकर समकालीन और मनोरंजक कहानी लिखनी शुरू की। हम इसपर काम कर ही रहे थे कि मेरे पास आर्या की स्क्रिप्ट आई। इसकी कहानी मुझे बहुत पसंद आई।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2V5jh6p
Mahesh Bhatt अगर मेरे डायरेक्टर न होते तो पता नहीं मैं कैसी एक्ट्रेस होती- Sushmita Sen Mahesh Bhatt अगर मेरे डायरेक्टर न होते तो पता नहीं मैं कैसी एक्ट्रेस होती- Sushmita Sen Reviewed by N on June 22, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.