test

Monali Thakur के पति Maik Richter को शादी के दिन निकाल दिया गया था इंडिया से बाहर, सिंगर ने किया खुलासा

नई दिल्ली | बॉलीवुड सिंगर मोनाली ठाकुर (Monali Thakur) आजकल अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में अचानक उनकी शादी (Monali Thakur Wedding) की खबर सामने के बाद उनके फैंस से लेकर हर कोई हैरान हो गया। मोनाली ने खुलासा किया कि उन्होंने स्विस-बेस्ड होटेलियर माइक रिचर (Maik Richter) से तीन साल पहले ही शादी कर ली थी। अब रिसेन्टली मोनाली ने एक और चौंकाने वाला खुलासा (Monali Thakur wedding story) किया है। उन्होंने बताया कि शादी के दिन ही उनके पति माइक को भारत से बाहर निकाल दिया गया (Monali husband thrown out of India) था। वो अपनी शादी को लेकर काफी चिंतित थीं।

बता दें कि मोनाली और माइक की मुलाकात स्विटजरलैंड (Monali and Maik) में हुई थी। उसके बाद दोनों ने एक दूसरे के साथ कुछ समय बिताया और शादी करने का फैसला ले लिया। उन्होंने खुलासा करते हुए बताया कि दोनों ने 3 साल पहले ही शादी कर ली (Monali Thakur married three years before) थी। जहां उनका परिवार भी नहीं आ पाया था क्योंकि दोनों ने ये शादी चुपके से की थी। मोनाली ने कहा कि मैं और माइक इस शादी को छुपाना नहीं चाहते थे लेकिन ऐसा बस हो ही गया। काफी वक्त से मुझसे ये सवाल पूछा जा रहा था कि हम शादी कब करेंगी। तो आखिरकार मैंने सोचा कि अब सभी को सच बता ही देना चाहिए और मैंने ये राज खोला दिया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2zuJkfQ
Monali Thakur के पति Maik Richter को शादी के दिन निकाल दिया गया था इंडिया से बाहर, सिंगर ने किया खुलासा Monali Thakur के पति Maik Richter को शादी के दिन निकाल दिया गया था इंडिया से बाहर, सिंगर ने किया खुलासा Reviewed by N on June 14, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.