test

Nawazuddin Siddiqui की भतीजी ने उनके भाई पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, शिकायत करवाई दर्ज

नई दिल्ली: Nawazuddin Siddiqui की भतीजी ने उनके भाई पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। उन्होंने दिल्ली के जामिया पुलिस स्टेशन (Jamia Police Station) में शिकायत दर्ज कराई है। इसके साथ ही उन्होंने Nawazuddin Siddiqui पर आरोप लगाया है कि सब पता होते हुए भी उन्होंने कभी मुझे सपोर्ट नहीं किया।

गलत तरीके से करते थे टच

दरअसल, यह मामला उस वक्त का है जब वह नाबालिग थीं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की भतीजी (Nawazuddin Siddiqui Niece) ने ई टाइम्स से इस मामले पर बात करते हुए कहा, मैंने अपने अंकल के खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायत (Nawazuddin Siddiqui Niece Files Complaint) की है। उस वक्त मेरी उम्र 9 साल की थी। जब मैं दो साल की थी, तभी मेरे माता-पिता का तलाक हो गया था। उसके बाद मैं अपनी सौतेली मां के साथ रहने लगी। उसके बाद मुझे काफी टॉर्चर किया गया। उस वक्त बच्ची थी तो समझ नहीं पाई लेकिन जब बड़ी हुई तो एहसास हुआ कि मेरे चाचा का मुझे टच करने का तरीका काफी गलत था। उसके बाद उन्होंने बताया कि उनके साथ हिंसा भी हुई है।

सुसराल वालों को करते हैं परेशान

नवाजुद्दीन की भतीजी ने कोर्ट मैरिज की थी। उन्होंने कहा, शादी के बाद अब मेरे ससुराल वालों को परेशान किया जा रहा है। इसमें मेरे पिता और बड़े पापा नवाजुद्दीन सिद्दीकी शामिल हैं। उन्होंने मेरे ससुराल वालों पर झूठे केस कराए। उन्होंने बताया कि बड़े पापा (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) ने कभी मेरे भरोसा नहीं किया। लेकिन मुझे मेरे पति का काफी सपोर्ट है। शारीरिक हिंसा के सभी सबूत मेरे पास हैं जो मैंने अपने पति को भेजे थे।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी बड़े पापा ने नहीं सुनी बात

वह बताती हैं कि बड़े पापा नवाज ने मुझसे एक बार पूछा कि मैं क्या करना चाहती हूं। इस पर मैंने उन्हें बताया कि मेरे साथ क्या-क्या हुआ था और मैं मेंटली डिस्‍टर्ब महसूस कर रही हूं। इस पर उन्‍होंने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है। मुझे लगा कि कम से कम बड़े पापा समझेंगे, वह दूसरे समाज में रहते हैं और उनकी दूसरी सोच होगी लेकिन उनका कहना था- चाचा हैं, ऐसा कभी नहीं कर सकते।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3cu13BA
Nawazuddin Siddiqui की भतीजी ने उनके भाई पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, शिकायत करवाई दर्ज Nawazuddin Siddiqui की भतीजी ने उनके भाई पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, शिकायत करवाई दर्ज Reviewed by N on June 03, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.