test

Sara Ali Khan ने 2020 की वास्तविकता वाली तस्वीरें की शेयर, Social Media पर खूब हो रही हैं Viral

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए भी काफी सुर्खियां बटोरती हैं। आए दिन वह अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं। कभी वह मोटिवेशनल चीजें पोस्ट करती हैं तो कभी चेहरे पर मुस्कुराहट लाने के लिए फनी चीजें। अब हाल ही में सारा ने इस समय की स्थिति और साल 2020 (Sara Ali Khan 2020 Picture) की रिएलिटी को मजेदार अंदाज में दिखाया है।

दरअसल, सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Sara Ali Khan Instagram Picture) से अपनी डेब्यू मूवी 'केदारनाथ' (Kedarnath) से जुड़ी कुछ पुरानी फोटोज शेयर की हैं। सबसे पहली तस्वीर में वह खूबसूरत वादियों के बीच सलवार सूट पहने बैठी हुई हैं। और उनके चेहरे पर मुस्कान भी दिखाई दे रही है। लेकिन उसके बाद दूसरी और तस्वीर में दिखाई देती है रियलिटी। दूसरी तस्वीर में सारा ठंड से कांपती हुई नजर आ रही हैं। वहीं तीसरी तस्वीर में वह उनका चेहरा चोट से भरा हुआ है। यह फिल्म के लिए किया गया मेकअप है। लेकिन इन तस्वीरों के जरिए सारा ने बताने की कोशिश की है कि 2020 में उम्मीद क्या-क्या थीं लेकिन वास्तविकता (Sara Expectation vs Reality Pictures) कुछ और ही निकली।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/37ozBnM
Sara Ali Khan ने 2020 की वास्तविकता वाली तस्वीरें की शेयर, Social Media पर खूब हो रही हैं Viral Sara Ali Khan ने 2020 की वास्तविकता वाली तस्वीरें की शेयर, Social Media पर खूब हो रही हैं Viral Reviewed by N on June 13, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.