test

Sunny Leone की 4 साल की बेटी कर रही है ऐसा काम, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान!

नई दिल्ली। कोरोना वायरस(Coronavirus) के बढ़ते कहर के चलते इन दिनों मुंबई सबसे बड़ा हॉट केन्द्र बन चुका है। मुंबई में आई इस बड़ी आपदा को देखते हुए यहां पर लॉकडाउन की समय सीमा और अधिक दिनों तक बढ़ा दी गई है। लॉडाउन के शुरू होते ही आम इंसान से लेकर बॉलीवुड के सितारे सरकार के द्वारा बनाए गए नियमों का पूरा पालन कर रहे है। इसी बड़ी आपदा को देखते हुए एक्ट्रेस सनी लिओन अपने पूरे परिवार के साथ भारत छोड़ अमेरिका चली गई हैं। और वहीं रहकर अपने बच्चो के साथ समय व्यतीत कर रही हैं। खाली समय का भरपूर उपयोग करते हुए सनी (Sunny Leone Daughter Riding Skills) ने अपनी बेटी निशा को घुड़सवारी सिखाने की योजना बनाई है। और इस बात की जानकारी उन्होंने फोटो शेयर करके दी है।

मुंबई से अमेरिका गईं सनी लियोनी
बता दें कि लॉकडाउन के दौरान मई महीने में सनी लियोनी (Sunny Leone's husband Daniel Weber) अपने तीनों बच्चों और पति डेनियल वेबर को साथ लेकर मुंबई से अमेरिका के कैलिफोर्निया चली गई थीं। उनके अनुसार इस मुश्किल समय में उनके लिए भारत छोड़कर अमेरिका में रहना ही ठीक है। और यह निर्णय उन्होंने बच्चों को देखते हुए लिया है।
सनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें पिछली बार फिल्म अर्जुन पटियाला में देखा गया था और आने वाले समय में सनी, कोका कोला और हेलेन नाम की फिल्मों में नजर आने वाली हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/30fn3NW
Sunny Leone की 4 साल की बेटी कर रही है ऐसा काम, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान! Sunny Leone की 4 साल की बेटी कर रही है ऐसा काम, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान! Reviewed by N on June 06, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.