test

Sushant Singh की मौत पर चुप बैंठी एक्ट्रेस Ankita, Kriti और Rhea Chakraborty, लोगों को कर रही है परेशान

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput) की मौत से हर कोई सदमे में हैं। रविवार को उन्होंने मुंबई के बांद्रा ( Mumbai Bandra ) में स्थित घर में खुद को फांसी लगा ली। जिसका कारण लंबे समय से उनका डिप्रेशन ( Depression ) में होना बताया जा रहा है। इस खबर से पूरे देश में सनसनी मचा दी। सोशल मीडिया पर बॉलीवुड जगत की सभी हस्तियां और उनके फैंस अपने अंदाज में सुशांत की मौत (Sushant Death) पर दुख जता रहे हैं। लेकिन वहीं सबका ध्यान उनकी एक्स गर्लफ्रेंड और रूमर्ड गर्लफ्रेंड की ओर भी जा रहा है। क्योंकि अभी तक उनकी तरह से सोशल मीडिया पर कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है। एक वजह यह भी है कि लोगों का कहना है कि वह पर्सनल लाइफ की दिक्कतों की वजह से भी सुशांत ने यह कदम उठाया।

सुशांत जितना अपनी एक्टिंग और फिल्मों के लिए मशहूर थे उतना ही वह अपने रिलेशनशिप को लेकर भी काफी सुर्खियों में बने रहते थे। 'पवित्र रिश्ता' ( Pavitra Rishta ) फेम एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ( Ankita Lokhande ) संग वह करीबन 6 सालों तक रिलेशन ( Ankita Sushant 6year Releastionship ) में रहे। लेकिन फिल्मों में आने के बाद दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं रहा और दोनों का ब्रेकअप ( Sushant Ankita Breakup ) हो गया। अंकिता लगातार सोशल मीडिया पर अपडेट हैं। लेकिन अभी तक उन्होंने सुशांत की मौत को लेकर कोई रिएक्शन नहीं दिया है। जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर अंकिता को खूब ट्रोल किया जा रहा है।

वहीं अंकिता से अलग होने के बाद सुशांत का नाम एक्ट्रेस कृति सेनन ( Kriti Sanon ) संग भी जोड़ा गया। सुशांत और कृति ( Sushant Kriti ) फिल्म 'राब्ता' ( Raabta ) में साथ नज़र आए थे। जिसके बाद से दोनों का नाम रियल लाइफ में भी साथ जुड़े जाना लगा। दोनों को अक्सर साथ में ही स्पॉट किया था। सुशांत के सुसाइड ( Sushant Suicide ) के बाद से लगातार सोशल मीडिया पर कृति संग सुशांत की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। कृति भी सुशांत की मौत पर चुप्पी बनाए बैठीं हैं। जिसके बाद से उनके खिलाफ भी लोगों ने बोलना शुरू कर दिया है।

सुशांत सिंह राजपूत की रूमर्ड गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty ) की बात करें तो बताया जा रहा था कि सुशांत ने सुसाइड के ठीक एक दिन पहले ही उन्हें उनके घर भेज दिया था। जबकि लॉकडाउन के बीच दोनों ही एक ही घर में साथ रह रहे थे। ऐसे में जब बीते दिन सुशांत की मौत की खबर सामने आई थी। उससे कुछ घंटों पहले ही रिया ने अपने इंस्टाग्राम ( Rhea Instagram ) पर एक वीडियो शेयर की थी। जिसमें उन्होंने बताया था कि वह शूटिंग को मिस कर रही हैं। लेकिन उन्होंने रात तक सुशांत की मौत पर कुछ नहीं कहा। लेकिन अब पुलिस भी उनसे जांच पड़ताल ( Police investigation ) करना शुरू कर रही है। साथ ही रिया चक्रवर्ती सुशांत को अंतिम विदाई देने अस्पताल पहुंच चुकी हैं। बता दें सुशांत के पिता केके सिंह ( Sushant Father K.K Singh ) पटना से मुंबई आ पहुंच चुके हैं। बताया जा रहा है कि आज शाम को उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3hn6dD0
Sushant Singh की मौत पर चुप बैंठी एक्ट्रेस Ankita, Kriti और Rhea Chakraborty, लोगों को कर रही है परेशान Sushant Singh की मौत पर चुप बैंठी एक्ट्रेस Ankita, Kriti और Rhea Chakraborty, लोगों को कर रही है परेशान Reviewed by N on June 15, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.