test

60 साल की हुईं अभिनेत्री Sangeeta Bijlani, salman khan के साथ अफेयर को लेकर रही चर्चे में..

नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा में अपने अभिनय के साथ बोल्ड अंदाज के लिए मशहूर रही संगीता बिजलानी (Famous actress Sangeeta Bijlani) 9 जुलाई को अपना 60वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। उम्र के इस पड़ाव में आने के बाद भी यह एक्ट्रेस ( Sangeeta Bijlani) खूबसूरती के मामले में आज भी वो आज की एक्ट्रेस को मात देने मे पीछे नही है। एक समय ऐसा भी था जब उनकी (sangeeta bijlani salman khan love story)खूबसूरत अदां के दीवाने सल्लू मियां रहा करते थे। कोरोना महामारी के कारण संगीता(Sangeeta Bijlani cuts her birthday cake) ने अपने जन्मदिन को बेहद साधारण तरीके से मनाया। घर पर रहकर अपने पिता के साथ केक काटकर इस खास दिन खास बनाया। अभिनेत्री संगीता ने (Sangeeta Bijlani share pics on instagram) इंस्टाग्राम पर केक काटते हुए एक वीडियो भी शेयर किया है।

सलमान से रिश्ता टूट जाने के बाद इस एक्ट्रेस ने साल 1996 को पहले से शादीशुदा और दो बच्चों के पिता रहे भारतीय क्रिकेटर टीम के पूर्व कैप्टन मोहम्मद अजहरुद्दीन से शादी की थी। हालांकि यह शादी भी ज्यादा समय तक टिक नहीं सकी और साल 2010 में दोनों का तलाक हो गया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3ejCUOW
60 साल की हुईं अभिनेत्री Sangeeta Bijlani, salman khan के साथ अफेयर को लेकर रही चर्चे में.. 60 साल की हुईं अभिनेत्री Sangeeta Bijlani, salman khan के साथ अफेयर को लेकर रही चर्चे में.. Reviewed by N on July 10, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.