test

Amitabh Bachchan और Abhishek Bachchan की हालत में दिखा ये असर, हॉस्पिटल में रहेगें और 7 दिन

नई दिल्‍ली। कोरोना वायरस(coronavirus) के संक्रमण से अब बॉलीवुड भी अछूता नही रह पाया है। इस महामारी ने ना केवल आम इंसान को अपनी जकड़ में लिया है बल्कि अब तो बॉलीवुड के कई बड़े दिग्गजों को भी अपना शिकार बनाया है जिनमें अब शंहशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan And Son Abhishek, coronavirus Positive) भी अपने बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। कोरोना टेस्ट पॉजिटिव(Coronavirus test Positive) आने के बाद दोनों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की हालत में काफी सुधार देखने को मिल रहा है।

बच्चन परिवार (Bachchan family Corona Positive)के कोरोना संक्रमित पाए जाने की खबर मिलते ही चारों ओर लोग उनके ठीक होने की प्रार्थना करने में लग गए थे। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) में संक्रमण की पुष्टि होने के बाद ही उनके बंगले में मौजूद सभी 26 कर्मचारियों की भी कोविड-19 के लिए जांच की गई थी। लेकिन सभी कर्मचारियों की जांच रिपोर्ट में कोरोना के निगेटिव होने की बात सामने आई। अमिताभ बच्चन ने हॉस्पिटल में रहते हुए अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों को उनके प्रेम भरे संदेशों के लिए धन्यवाद किया। उन्होंने कहा,-"इस अपार प्यार ने मुझे तर कर दिया. मेरे एकाकीपन के अंधेरे को जिस तरह से आपने दूर कर दिया है उसे शब्दों में बयां नहीं कर सकता।"



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2C02s6T
Amitabh Bachchan और Abhishek Bachchan की हालत में दिखा ये असर, हॉस्पिटल में रहेगें और 7 दिन Amitabh Bachchan और Abhishek Bachchan की हालत में दिखा ये असर, हॉस्पिटल में रहेगें और 7 दिन Reviewed by N on July 14, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.