test

Amitabh Bachchan के बाद Anupam Kher के घर पहुंचा कोरोना, एक साथ इतने लोग हुए पॉजिटिव

नई दिल्ली: देशभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर आए दिन बढ़ता जा रहा है। वहीं, मुंबई (Mumbai) शहर में भी इसके रिकॉर्ड तोड़ मामले सामने आ रहे हैं। अब कोरोना ने फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) के लोगों को भी अपने कब्जे में लेना शुरू कर दिया है। पहले महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Covid Positive) और अभिषेक बच्चन के बाद अब एक्टर अनुपम खेर के घर भी कोरोना ने दस्तक दे दी है। अनुपम खेर की मां दुलारी (Dulari) भी कोरोना से संक्रमित हो गई हैं। साथ ही उनके भाई, भाभी और भतीजी भी कोरोना पॉजिटिव (Anupam Kher Family Corona Positive) पाए गए हैं। इसकी जानकारी खुद अनुपम खेर ने दी है।

अनुपम खेर ने एक वीडियो (Anupam Kher Video) शेयर किया है। जिसमें वह कहते हैं कि "पिछले कुछ दिनों से मेरी मां को भूख नहीं लग रही थी, वह सोती रहती थीं। तो हमने डॉक्टर की सलाह पर उनका ब्लड टेस्ट करवाया, जिसमें सब कुछ ठीक निकला। फिर डॉक्टर ने कहा कि आप इनको सिटी स्केन सेंटर लेकर जाइये और वहां पर इनका स्केन करिये। हमने स्केन करवाया, तो जहां पर उनका कोविड-19 हल्का पॉजिटिव निकला।"

अनुपम खेर आगे कहते हैं, "मैं और मेरा भाई मां के साथ ही थे, तो हमने भी अपना कोरोना टेस्ट करवाया। जिसमें मेरे भाई राजू हल्के पॉजिटिव निकले और मैं नेगेटिव निकला। फिर उनकी फैमिली का भी टेस्ट करवाया गया। जिसमें जिसमें मेरी भाभी और भतीजी पॉजिटिव निकले। मेरे भाई ने उसके परिवार ने खुद को क्वारंटीन (Quarantine) कर लिया है और मैंने बीएमसी (BMC) को जानकारी दे दी है, अब वह मेरे भाई के घर को सैनिटाइज करेंगे। अनुपम आगे कहते हैं कि मेरा फर्ज था कि मैं आप सब लोगों को जानकारी दूं कि अगर आपके घर में आपके माता-पिता को भूख नहीं लग रही है तो उनका टेस्ट करवाएं। आपकी दुआएं और आशीवार्द मेरे परिवार को जल्द स्वस्थ करेगा।" अमुपम खेर ने डॉक्टर्स की भी तारीफ की।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2DAaunl
Amitabh Bachchan के बाद Anupam Kher के घर पहुंचा कोरोना, एक साथ इतने लोग हुए पॉजिटिव Amitabh Bachchan के बाद Anupam Kher के घर पहुंचा कोरोना, एक साथ इतने लोग हुए पॉजिटिव Reviewed by N on July 12, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.