test

हॉस्पिटल में ऐसे समय बिता रहे हैं Amitabh Bachchan, पिता की बातों को कर रहे हैं याद

नई दिल्ली। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan COVID-19 positive) कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं। और अस्पताल से रहते हुए भी वो फैंस जुड़े रहते है। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Tweet) अपने ट्वीट के जरिए फैंस और शुभचिंतकों को अपनी स्वास्थ के बारे में जानकारी देते रहते है। इन दिनों उन्हें अपने पिता की याद काफी आ रही है। और अपने पिता हरिवंश राय बच्चन को याद करते हुए कुछ पंक्त‍ियां साझा की हैं।

उन्होंने (Amitabh Bachchan Tweet) ट्वीट करते हुए लिखा है कि- 'जीवन की आपा धापी में कब वक्त मिला, कुछ देर कहीं पर बैठ कभी ये सोच सकूं, जो किया कहा माना, उसमें क्या बुरा भला...'. ये पंक्त‍ियां हरिवंश राय जी की थी। इसके बाद अमिताभ(Amitabh wrote emotional message) ने लिखा है कि 'मुझे अब वक्त मिला है... बीती घटनाओं के बारे में सोचने का, मेरा दिमाग उन शब्दों को याद कर रहा है...विशिष्ट, सटीक और इन घटनाओं की स्पष्टता के साथ...क्योंकि जो होने वाला है उसे कोई टाल नही सकता है। जितना सोच सकते हो सोचो...होनी होकर ही रहती है'।

इससे पहले अमिताभ (Amitabh Bachchan Tweet) ने और भी कई ट्वीट किए है जिसमें उन्होनें अपने सभी प्रशंसको का हाथ जोड़कर धन्यवाद दिया है। उन्होंने लिखा- 'लोगों के उदार प्यार, चिंता और प्रार्थना ही है जो हमें हर किसी से मिल रहा है।

बच्चन परिवार के चार सदस्य अस्पताल में भर्ती

बता दें कि 12 जुलाई शनिवार के दिन बच्चन परिवार (bachchan family covid 19 positive) से चार कोविड-19 पॉजिटिव होने की पुष्ट‍ि हुई थी और अमिताभ बच्चन के साथ बेटे अभिषेक बच्चन साथ में अस्पताल में भर्ती हुआ थे। कल रात यानि की शुक्रवार के दिन ऐश्वर्या राय और आराध्या को भी सांस लेने में हो रही समस्या के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है।बच्चन पररिवार के ये चारों सदस्य नानावटी हॉस्प‍िटल में एडमिट हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/32qZVxg
हॉस्पिटल में ऐसे समय बिता रहे हैं Amitabh Bachchan, पिता की बातों को कर रहे हैं याद हॉस्पिटल में ऐसे समय बिता रहे हैं Amitabh Bachchan, पिता की बातों को कर रहे हैं याद Reviewed by N on July 18, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.